Reoder: राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के आमथला में गुरूवार देर रात माउंट आबू सीओ योगेश कुमार शर्मा ने बड़ी कार्रवाई करतें हुए देह व्यापार में लिप्त दो युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. सीओ योगेश कुमार शर्मा ने बताया कि लम्बे समय से क्षेत्र में देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी जिस पर बीती रात कार्रवाई की गई, जिसमें पुलिस ने एक बोगस ग्रहाक बनाकर दलालों से सम्पर्क किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: जानिए राजस्थान में मानसून से पहले कितना तैयार है कृषि विभाग, कैसे मिलेगा यूरिया खाद और डीएपी


एक दलाल ने आमथला स्थित होटल जोरावर पैलेस में आने को कहा, जहां पैसे की बातचीत हुई और रेट तय होने के बाद बोगस ग्राहक द्वारा ऑनलाइन पैमैंट डाला गया. पैमैंट डालने के बाद बोगस ग्राहक ने पुलिस टीम को इशारा किया. इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने योगेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में होटल में दबिश दी, जहां से दो युवतियों को पकड़ा साथ होटल के एक कर्मचारी और दो दलालों को भी गिरफ्तार किया.


मामले में पुलिस ने मुम्बई के ठाने निवासी जास्मीन, गुडगांव हरियाण निवासी शीतल सहित होटल के कर्मचारी पाली जिले के मुडांरा निवासी मांगीलाल देवासी, दलाल राजसमन्द जिले के भीम निवासी आनन्द सिंह और पाली जिले के बगडी निवासी मंगलसिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई कि इस सैक्स रैकैट में और कौन-कौन शामिल हैं.


Report: Saket Goyal


यह भी पढ़ें: Weather in Rajasthan: भीषण गर्मी में भी बारिश के आसार, जानिए कैसा रहेगा अलगे 48 घंटे मौसम