Anupgargh: श्रीगंगानगर जिले के घड़साना में स्वतंत्रता दिवस की  तैयारियां जोरों पर हैं. इस बार स्वतंत्रता दिवस को हर्ष और उल्लास के साथ मनाने के लिए उपजिला कलेक्टर अभिलाषा पूनिया ने उपजिला कलेक्टर कार्यालय में विभिन्न राजकीय कार्यालयों के प्रभारियों, सरकारी व निजी विद्यालयों के प्रधानाचार्यो तथा व्यापारिक प्रतिष्ठानों के यूनियन के अध्यक्षों की बैठक की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- विवादों में नदबई विधायक जोगिन्दर अवाना, जयपुर और नोयडा के एड्रेस पर नोटिस हुआ जारी


इस बैठक में उपजिला कलेक्टर पूनिया ने सांस्कृतिक,शारीरिक व्यायाम, विधुत,शीतल पेयजल,प्रस्त्ति पत्र,  सभी छात्र छात्राओं में आए हुए लोगों के लिए बैठने की व्यवस्था, मिटाई वितरण के साथ - साथ विभिन्न जिम्मेदारी सौंपी.


साथ ही  उपखंड अधिकारी अभिलाषा पूनिया ने आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के विषय में समझाया. बैठक के दौरान घर-घर राष्ट्रीय ध्वज लगाने के लिए ड्यूटियां लगाकर जनजागृति पैदा करने का आग्रह किया. राष्ट्रीय ध्वज पंचायत समिति के माध्यम से हर ग्राम विकास अधिकारी के जरिए प्रत्येक गांव में पहुंचाया जाएगा.


 इस बैठक विधुत विभाग के सहायक अभियंता मुकेश चौहान,ब्लॉक चिकितसा अधिकारी अरविंद बिश्नोई,गीता महाविद्यालय के एम डी सतपाल स्वामी,श्री राम उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य परविंदर सिह,थाना प्रभारी मदनलाल बिश्नोई,जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता,आंगन बाड़ी ल सुपरवाइजर विना दुआ,व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन सिंह दुग्गल सहित विभिन्न विभागों केबअधिकारियों के साथ-साथ जन प्रतिनिधी उपस्थित रहे.
Reporter: Kuldeep Goyal


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें