Anupgarh News: अनूपगढ़ में आए दिन नशेड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है तथा नशेड़ियों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ अपराधिक गतिविधियां भी बढ़ती जा रही है. आए दिन शहर में चोरी की वारदातें हो रही है परंतु नशेड़ी चोर पुलिस प्रशासन की पहुंच से काफी दूर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार देर रात जिले के सीएमएचओ कार्यालय में चोरों के द्वारा मुख्य दरवाजे सहित चार कमरों के ताले तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया गया ह. चोर ने वहां बैठकर धूम्रपान भी किया मगर अभी तक किसी भी सामान के चोरी होने की जानकारी नहीं मिली है. 


आरसीएचओ डॉक्टर रमेश सर्वा और धर्मवीर सिंह शेखावत ने बताया कि सीएमएचओ कार्यालय ताला टूटने पर इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी गई है. उन्होंने बताया कि इस कार्यालय में 7 महीने में ताले टूटने की यह दूसरी घटना है. आरसीएचओ डॉ रमेश कुमार ने बताया की शुक्रवार सुबह 9:30 बजे जब कर्मचारी कार्यालय खोलने के लिए आए तो देखा कि कार्यालय के मुख्य दरवाजे का लॉक टूटा हुआ है और दरवाजा अंदर से बंद है.


उन्होंने जब पीछे जाकर देखा तो पीछे का दरवाजा भी खुला हुआ था, जिस पर कर्मचारियों ने मौके पर उन्हें और अन्य उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर कार्यालय के अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को देखा तो मौके पर ही अनूपगढ़ पुलिस थाने में घटना की सूचना दी गई.


सूचना मिलने एएसआई राजेंद्र कुमार पुलिस जाब्ते के साथ सीएमएचओ कार्यालय पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस जब सीएमएचओ कार्यालय पहुंची तो मुख्य दरवाजे का लाॅक टूटा हुआ था और पिछला दरवाजा खुला था, जिसके बाद कार्यालय में प्रवेश किया तो अंदर के तीन कमरों के ताले टूटे हुए थे तथा अलमारी का सामान बिखरा हुआ था.


उन्होंने बताया कि अज्ञात चोरों ने मुख्य दरवाजे, सर्वर रूम, आरसीएचओ रूम व जूनियर अस्सिटेंट रूम का ताला तोड़ा है. परंतु गनीमत रही कि जिस कमरे में अति आवश्यक दस्तावेज रखे हुए थे. उस कमरे का ताला तोड़ने में चोर सफल नहीं हो पाए. आरसीएचओ डॉ रमेश कुमार ने बताया कि पिछले 7 महीनो में यह दूसरी घटना है कि जब सीएमएचओं कार्यालय में चोरों ने ताले तोड़े हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस को चोरों के खिलाफ लिखित प्रार्थना पत्र देकर अज्ञात चोरों को पकड़ने के लिए कहा गया है.