Anupgarh News: नगर पालिका क्षेत्र में बिगड़ी सफाई व्यवस्था व बंद स्ट्रीट लाइट से परेशान होकर नगरपालिका बोर्ड के पार्षदो ने नगर पालिका के मुख्य गेट के बाहर धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान धरने पर बैठे पार्षदों ने जमकर नारेबाजी की. पार्षदों के आंदोलन को देखते हुए मौके पर उपखंड अधिकारी पहुंचे, जिन्होंने सफाई व्यवस्था के मुद्दों को लेकर पार्षदों से चर्चा की. बिगड़ी सफाई व्यवस्था को लेकर उपखंड अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को वह खुद शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साफ-सफाई की दी हिदायत 
शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर उन्होंने नगर पालिका कर्मचारियों को शहर को साफ सुथरा रखने को लेकर निर्देशित किया. वार्ता के दौरान बंद पड़ी कई वार्ड में स्ट्रीट लाइटों को लेकर पार्षद नाराज नजर आए. इस मामले में उपखंड अधिकारी द्वारा जल्द ही वार्ड पार्षदों की शिकायत पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. धरने पर बैठे पालिका बोर्ड के पार्षदों का कहना की लंबे समय से नगर पालिका को अवगत करवाने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है. 


वार्ता में ये लोग रहे मौजूद 
पार्षदों के साथ वार्ता के दौरान नगर पालिका अध्यक्ष बलजिंदर कौर अधिशासी अधिकारी राकेश कुमार भी उपस्थित रहे. नगर पालिका के बाहर धरने में पार्षद बंसीलाल ,फतेहचंद अग्रवाल, सरवन पारीक, चरणजीत सिंह, श्यामलाल छाबड़ा, सुनील कुमार, अशोक गोयल, बृज प्रकाश, सुरेंद्र विक्की, पार्षद प्रतिनिधि उमेश कुमार सोनी, संजीव दत्ता, अन्य पार्षद उपस्थित रहे.


ये भी पढ़ेंः Dungarpur News: 17 से 19 वर्षीय स्कूली खेल कूद प्रतियोगिता का आगाज, जिलेभर में 17...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!