Anupgarh: श्रीगंगानगर के घड़साना उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत 2जी एमबी और देशली में उपखंड अधिकारी अभिलाषा पुनिया ने जनसुनवाई की है. जन सुनवाई के दौरान रोजड़ी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में किचनशैड और राजकीय चिकित्सालय में मरीजों को शीतल जल के लिए वाटर कूलर आदि की सुविधा एक भामाशाह ग्रामीण द्वारा उपलब्ध कराई गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनहित विकास कार्यों का लोकार्पण उपखंड अधिकारी डॉ अभिलाषा पूनिया और ग्राम पंचायत सरपंच तोला देवी ने किया है. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बच्चों के लिए उपलब्ध कराए जा रहे पोषाहार को पकाने के लिए शैड नहीं होने पर 51 हजार रुपये का आर्थिक सहयोग और हॉस्पिटल में मरीजों के लिए ठंडा पीने वाटर कूलर का गांव की रंजीत कौर पत्नी सोहन सिंह ने निर्माण कराया है. 


यह भी पढ़ें - आखिर क्यों कहा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कि नौ महीने में तो बच्चा भी पैदा हो जाता है ?


उपखंड अधिकारी डॉ अभिलाषा पूनिया और पंचायत राज जनप्रतिनिधि और शिक्षा विभाग के अधिकारी लोकार्पण समारोह में उपस्थित हुए. लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में पौधारोपण किया गया. इस दौरान कार्यक्रम में सीबीइईओ रामेश्वर प्रसाद और आरपी रामकुमार शर्मा, प्रिंसिपल पुष्पा चौधरी, लक्ष्मणराम बावरी, योजड़ी से युवा समाज सेवी कमल यादव सहित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का समस्त स्टाफ और हॉस्पिटल स्टाफ अन्य ग्रामवासी उपस्थित रहे.


इससे पहले भी भामाशाह रंजीत कौर और सोहनलाल ने हॉस्पिटल में एक एसी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में ओर एक कक्ष कमरा अन्य प्राइमरी स्कूलों में फर्नीचर पाठ्य सामग्री आदि के लिए आर्थिक सहयोग दे चुके है. इस दौरान रंजीत कौर पत्नी सोहन सिंह के द्वारा जनहित में करवाए गए विकास कार्यों का ग्रामीणों द्वारा भूरी-भूरी प्रसंशा की गई है.


Reporter: Kuldeep Goyal


श्रीगंगानगर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज


Aaj Ka Rashifal : आज शुक्रवार को मेष को मिलेगा सरप्राइज, कन्या को मिल सकता है नया साथी


8 अगस्त को है पुत्रदा एकादशी, नि:संतान दंपति इस तरह करें पूजा, मिलेगी संतान