Anupgarh: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर उपखंड कार्यालय अनूपगढ़ के समक्ष धरना गुरुवार को 3054 वे दिन भी जारी रहा. बुधवार को धरना स्थल पर अनूपगढ़ विधायक संतोष बावरी और भाजपा के नेता प्रभुदयाल बावरी पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित पहुंचे. इस मौके पर रावला से वरिष्ठ पार्टी नेता मोहनलाल बेदी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उपखंड कार्यालय के सामने धरना स्थल पर अनूपगढ़ विधायक संतोष बावरी ने अनूपगढ़ जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुरेश बिश्नोई के साथ संघर्ष समिति द्वारा अपनाई जाने वाली आगामी रणनीति को लेकर चर्चा करते हुए बताया कि व्यापार मंडल द्वारा पूर्व में घोषित 1 जुलाई से अनिश्चितकालीन धान मंडी बंद को देखते हुए बाजार के अन्य व्यापारिक संगठनों एवं सभी दुकानदारों से डोर टू डोर जनसंपर्क करके बंद का आह्वान किया जाएगा. 


विधायक बावरी ने शहर की सभी सामाजिक, व्यापारिक, राजनीतिक एवं समाजसेवी संस्थाओं से आह्वान किया कि अनूपगढ़ को जिला बनाने की इस मुहिम में अनिश्चितकालीन किए जाने वाले बंद में अपना-अपना सहयोग और समर्थन देकर जिले की मांग को मजबूत बनाते हुए राज्य सरकार तक अपनी आवाज को बुलंद तरीके से उठाएं. 


इस मौके पर संघर्ष समिति अध्यक्ष सुरेश बिश्नोई ने विधायक संतोष बावरी एवं अन्य सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अनूपगढ़ को जिला बनाने की मांग पर धरना पिछले 10 सालों से अधिक समय से चल रहा है. साथ हीं, व्यापार मंडल ने 1 जुलाई से धान मंडी की सभी दुकानों को अनिश्चितकाल के लिए बंद करने की घोषणा की हुई है. ऐसे में अन्य व्यापारिक संगठनों को भी धान मंडी के साथ-साथ अपने अपने प्रतिष्ठान बंद करने के लिए समिति का सहयोग करना चाहिए. 


आज धरना स्थल पर समिति अध्यक्ष सुरेश बिश्नोई और विधायक संतोष बावरी के अलावा काशीनाथ, रामेश्वर लाल, मदनलाल नेहरा, साजन राम लिंबा, प्रेम कुमार, प्रेम सिंह, भूपेश माहेश्वरी, गुरतेज सिंह एडवोकेट, पत्रकार संघ के अध्यक्ष डी पी शर्मा, नरेश धूड़िया तथा बृजलाल मोड सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे.


Reporter- Kuldeep Goyal 


यह भी पढे़ंः रेलवे को लगा करोड़ों का चूना, सोप स्टोन को बताया फिटकरी पाउडर, जांच के लिए मांडलगढ़ पहुंची CBI


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें