Anupgarh: क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में कुल 4 व्यक्ति घायल हुए हैं. चारों घायलों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. चारों घायलों में से तीन घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने तीनों गंभीर घायलों को रेफर कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार को तहसील कार्यालय के सामने एक बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में 2 व्यक्ति घायल हो गए. घायल सुनील कुमार पुत्र मलकीत सिंह और मनीष पुत्र कालूराम अनूपगढ़ की ग्राम पंचायत 3 एनडी के गांव के निवासी हैं. घायल मनीष कुमार की जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने दोस्त के साथ अनूपगढ़ तहसील में अपने दोस्त के साथ किसी काम के लिए आया हुआ था. तहसील में काम करने के बाद जैसे ही वह तहसील के मुख्य गेट से बाइक पर बाहर निकला अचानक से सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी टक्कर हो गई.


टक्कर होने पर दोनों घायलों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने दुर्घटना के बाद इसकी सूचना घायल व्यक्तियों के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही घायलों के परिजन भी अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सुनील कुमार की हालत गंभीर होने के कारणों से श्रीगंगानगर के लिए रैफर कर दिया है.


सड़क हादसे की दूसरी दुर्घटना गांव 6 एमएसआर में घटित हुई. गांव 6 एमएसआर के पास एक बाइक चालक ने बस के पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर में बाइक सवार दो व्यक्ति घायल हो गए. ग्रामीणों के द्वारा दोनों घायल व्यक्तियों को अनूपगढ़ की राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया.


ये भी पढ़ें- अनूपगढ़ में पेयजल की किल्लत को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा, दी ये चेतावनी


ग्रामीणों ने बताया कि बाइक सवार बलजिंदर सिंह पुत्र बिंदर सिंह सुखदीप सिंह पुत्र बलदेव सिंह अनूपगढ़ के गांव 4 एमएसआर के निवासी हैं. बाइक सवार घायल बलजिंदर सिंह ने बताया कि वह अपने गांव से अनूपगढ़ की ओर आ रहा था कि अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और बस के पीछे चक्कर लग गई. अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय के चिकित्सकों ने दोनों घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए इन्हें श्रीगंगानगर के लिए रेफर कर दिया है.


(कुलदीप गोयल)


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें