Sriganganagar Crime News: राजस्थान में एक बार फिर अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने जीवन को खुशियों से भरने के लिए शादी की. लेकिन सात फेरों के करीब पांच महीने बाद दुल्हन घर में रखे जेवर और नकदी लेकर चंपत हो गई. पति को उस वक्त एक और झटका तब लगा जब पता चला कि  फरार महिला पहले से भी शादी-शुदा थी. पति ने पुलिस मामला दर्ज करा दिया है.फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है. फिलहाल पीड़ित न्याय के लिए थाने के चक्कर लगा रहा है.


लुटेरी दुल्हन घर में रखे जेवर और नकदी लेकर चंपत 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना प्रभारी तेजवंत सिंह ने बताया कि गांव 11 एसपीएम निवासी सुरेंदर कुमार ने बताया कि हनुमानगढ़ जिले के गोपीराम और कालीचरण ने अनिता (बदला हुआ नाम) नाम की एक युवती से जून में उसकी शादी करवा दी. उसने बताया कि अनिता पहले से ही विवाहित थी लेकिन उसे धोखे में रखकर ब्याह रचा दी गई.


खाने में नींद की गोली मिलाकर बेहोश कर दिया


शादी के बाद अनिता सुरेंदर के साथ ढाणी में रहने लगी,  लेकिन पति को उसके चाल-चलन सही नहीं लग रहे थे.  सुरेंदर ने बताया कि 22 अक्टूबर की रात को अनिता ने खाने में नींद की दवाई मिलाकर उसे बेहोश कर दिया और कालीचरण और गोपीराम के साथ घर में रखे 40 हजार रुपये और सोने के एक हार, चार अंगूठी, दो जोड़ी कान के जेवर लेकर फरार हो गई.


ये भी पढ़ें- कुबेर ज्वेलर्स से टॉप्स, सोने की अंगूठी और लॉकेट उड़ा ले गए चोर, वारदात CCTV में कैद


सुरेंदर कुमार ने बताया कि उसे अब पता चला कि अनिता पहले से ही विवाहित थी. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है लेकिन पीड़ित युवक न्याय के लिए कोतवाली के चक्कर लगा रहा है.लुटेरी दुल्हन के कारण उसके नए जीवन की शुरुआत होने से पूर्व ही उसके सारे सपने चकनाचूर हो गए.