Shri Ganaganagar: श्री गंगानगर के घड़साना में सोमवार को बार संघ के पूर्व अध्यक्ष विजय सिंह झोरड़ के जरिए आत्महत्या का मामला सामने आया है. पूर्व अध्यक्ष के आत्महत्या के मामले पर मंगलवार को घड़साना बाजार को पूरी तरह से बंद रखा गया था. साथ ही मामले की उचित जांच के लिए   जनप्रतिनिधि अनूपगढ़-घड़साना बार संघ के सदस्यों सहित सैकड़ों लोग पुलिस थाने के सामने एकत्रित हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः जिस साड़ी से विधवा अपनी लाज ढकती थी उसी से बनाया मौत का फंदा, पीछे छोड़ गई चार रोती-बिलखती बच्चियां


मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को घड़साना में बार संघ के पूर्व अध्यक्ष विजय सिंह झोरड़ के जरिए आत्महत्या कर ली गई थी. मृतक के परिजनों ने घड़साना पुलिस के कुछ अधिकारियों और जवानों पर विजय सिंह को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को घड़साना थाने में मामला दर्ज करवाया.


 जनप्रतिनिधियों और परिजनों के  जरिए  मृतक के परिजनों को 1करोड़ रुपए का मुआवजा, एक सदस्य को सरकारी नौकरी और आरोपी पुलिसकर्मियों को तुरंत प्रभाव से निलंबित करने की  मांग की जा रही है.


 मामले को लेकर पूर्व विधायक पवन दुग्गल ने बताया कि, बार संघ के पूर्व अध्यक्ष विजय सिंह झोरड़ के जरिए कुछ महीने पहले नशे के खिलाफ अभियान चलाया गया था. इस अभियान के तहत पुलिस प्रशासन  ने विजय सिंह झोरड़ को पीटा था. 


वहीं, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस प्रशासन लगातार झोरड़ को प्रताड़ित कर रह था. जिसके कारण विजय सिंह ने मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या कर ली.  पूर्व विधायक पवन दुग्गल ने बताया कि जब तक प्रशासन इन तीन मांगे नहीं मान लेता तब तक घड़साना का बाजार बंद रहेगा और महापड़ाव जारी रहेगा.


Reporter: Kuldeep Goyal


श्रीगंगानगर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें