Anupgarh : श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के गांव 24 एपीडी में मासूम के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. पीड़ित की मां के मुताबिक आरोपी उसी के मामा का बेटा है जो 13 साल का है. पुलिस के मुताबिक जिला अस्पताल में जांच के बाद ही मामले की पुष्टि होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक हनुमानगढ़ जिले के एक महिला का अपने पति के साथ मनमुटाव चल रहा था, जिसके चलते वो अपने पीहर में रह रही थी. पिछले कुछ दिनों से महिला अपने मामा मामी के पास गांव 24 एपीडी में रहने के लिए आई थी.


हर दिन महिला अपनी मामी के साथ काम पर चली जाती थी. सोमवार शाम को भी वो अपनी मामी के साथ काम पर गई हुई थी. महिला के मुताबिक शाम को लगभग 8 बजे वो घर वापिस आई तो उसने अपनी पौने तीन साल की बेटी को रोते हुए देखा. बेटी से पूछने पर उसने अपने साथ हुए वाक्ये के बारे में बताया. पीड़ित के मुताबिक बच्ची की ब्लीडिंग हो रही थी.


महिला के मुताबिक मामा मामी ने बेटी को अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी का इंतजाम किया लेकिन महिला घबरा गयी और अपनी पौने तीन साल की बेटी को लेकर सड़क पर भागने लगी. रायसिंहनगर अनूपगढ़ मुख्य मार्ग पर आते जाते वाहनों से महिला से मदद की गुहार लगायी तो एक मददगार मिला जो महिला और उसकी बेटी को अस्पताल ले आया. 


अस्पताल स्टॉफ को जब वारदात की जानकारी महिला ने दी तो बेटी का इलाज शुरू किया गया वहीं पुलिस को खबर दी गयी. कुछ देर बाद ही पीड़िता की मामा मामी समेत आरोपी भी अस्पताल पहुंच गया लेकिन आरोपी ने किसी वारदात से इनकार कर दिया. 


चिकित्सा कर्मियों की सूचना पर थानाधिकारी फूलचंद शर्मा व एसआई अनूप सिंह ने पुलिस टीम में साथ अस्पताल पहुंच कर घटना के संबंध में पूछताछ की।


रिपोर्टर- कुलदीप गोयल


श्रीगंगानगर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : गाड़ी में डाल महिला का बनाया अश्लील वीडियो, किया गैंगरेप, दी वायरल करने की धमकी