Raisinghnagar: पशु चारे की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़ डीएसटी और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में हुआ है. अनूपगढ़ मार्ग पर अवैध शराब तस्करी को लेकर श्री गंगानगर डीएसटी और पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए पशु चारे की आड़ में शराब तस्करी करते एक ट्रक से 1150 अवैध देसी शराब की पेटियां बरामद की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस द्वारा मामले में ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. मामले में जानकारी के अनुसार, देर रात पुलिस द्वारा अनूपगढ़ मार्ग पर एक होटल के पास कार्रवाई करते हुए पशु चारे से भरे एक ट्रक के रोककर काफी दिन तलाशी में पशु चारे के नीचे अवैध रूप से शराब पेटियां रखी हुई थी. 


यह भी पढे़ं- Horoscope Today: मेष-वृषभ के लिए शानदार है दिन, पैसा और पद हासिल करेंगे मिथुन, जानें अपना राशिफल


श्री गंगानगर से टीम प्रभारी कश्यप सिंह भी इस कार्रवाई के दौरान मौजूद रहे. पुलिस द्वारा इस मामले में मुकदमा दर्ज की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल ट्रक को भी पुलिस द्वारा सीज किया गया है.


गौरतलब है कि रायसिंहनगर में आबकारी विभाग की मिलीभगत से अवैध शराब के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में दर्जनों अवैध ठेके संचालित किए जा रहे हैं . जिस पर न तो पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई की जा रही है नहीं आबकारी विभाग द्वारा. 


आबकारी विभाग के अधिकारी यहां स्थाई रूप से नहीं बैठते हैं, जिसका भरपूर शराब ठेकेदार फायदा उठाते हैं. शराब ठेकेदारों द्वारा गली मोहल्लों में शराब की अवैध ब्रांचे खोल रखी है, जहां दिनभर अवैध रूप से शराब की बिक्री होती है.


Reporter- Kuldeep Goyal


 


यह भी पढ़ें- पति कितना ही अच्छा क्यों न हो, बीवियों को दूसरों को जरूर बता देनी चाहिए उसकी ये बातें