Rajasthan crime: राजस्थान में सरकारी शिक्षकों द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ और बदतमीजी के मामले हर रोज बढ़ते जा रहे हैं. ये घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हालांकि राज्य सरकार इसको लेकर गंभीर सजा दे रही है लेकिन फिर भी मामले काबू नहीं हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में एक और बेहद दिल दहला देने वाला राजस्थान के गंगानगर जिले का सामने आया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस शिक्षक की तलाश में जुटी है. इस मामले में बच्ची के पिता ने शिक्षक पर पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है. यह वारदात गंगानगर जिले की है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. 
 
इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि गंगानगर के पदमपुर कस्बे में स्थित एक सरकारी स्कूल में 12 साल की बच्ची छठी क्लास में पढ़ती है. वहीं, इसी स्कूल के शिक्षक वीरेन्द्र सिंह ने बच्ची को बीते बुधवार दोपहर को अकेला देख के पकड़ लिया. शिक्षक उस बच्ची पर कई दिनों से गंदी नजरें बनाए हुआ था और उसे कई गलत जगहों पर छू भी रहा था. छात्रा ने इसको लेकर अपने माता पिता का सारी बात बताई. 


बुधवार को वीरेन्द्र सिंह स्कूल में था. स्कूल की छुट्टी होने के बाद छात्रा घर जाने लगी तो उसे रोक लिया और दरवाजा बंद करके बच्ची को अपनी ओर खींचा. इसके बाद उसके होठ काट लिए, जिससे खून बहने लगा तो बच्ची चिल्लाई. वहीं, वीरेन्द्र सिंह भाग गया. इसके बाद बच्ची घर पहुंची. 


इस मामले को लेकर बुधवार देर शाम रिपोर्ट दर्ज की गई, जिसमें पुलिस को सारी वारदात बताई गई. पीड़िता छात्रा के होठों पर दांत के निशान मिले हैं और मामले की जांच CO श्रीकरणपुर को दी गई है, जिसमें आरोपी शिक्षक की तलाश की जा रही है. 


यह भी पढ़ेंः Karauli News: 'मौत के जबड़े' पर मुक्के मारकर बचाई जान, बुज़ुर्ग का साहस देख जवान भी हैरान


यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: दूसरी बार दुल्हन बनेगी 'लेडी डॉन' अनुराधा, हाथों में सजाएगी गैंगस्टर काला जठेरी के नाम की मेहंदी