Anupgarh, Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ के रेलवे स्टेशन के सामने आज रविवार को एक निजी बस पर विद्युत पोल गिर जाने के कारण हड़कंप मच गया. जिस बस पर विद्युत पोल गिरा था, उस बस में 15 से 18 सवारियां बैठी हुई थी. हादसा होते ही विद्युत सप्लाई कट जाने के कारण बड़ा हादसा होने से बच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलने पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा मौके पर पहुंचे और विद्युत विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे. विद्युत विभाग के कर्मचारियों के द्वारा बस पर गिरे खंबे को हटाने का कार्य शुरू कर दिया है. बस में बैठी सवारियों को किसी अन्य बस में उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आज सुबह पिंकी ट्रेलर्स की बस जोधपुर से रायसिंहनगर जा रही थी. अनूपगढ़ के रेलवे स्टेशन के सामने स्थित होटल पर बस चाय पीने के लिए रुकी थी. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस समय बस रुकी हुई थी, उसी समय जयपुर से घड़साना जा रही राठौड़ ट्रेवल्स की एक बस वहां से गुजरी लेकिन विद्युत पोल पर लगी विद्युत तार ढीली होने के कारण राठौड़ ट्रेवल्स की बस पर गिर गई और राठौड़ ट्रेवल्स की बस में तार फस गई. तार बस में फस जाने के कारण पास में लगा हुआ विद्युत पोल पिंकी ट्रैवलर की खड़ी बस पर गिर गया. 


बस पर गिरते ही सवारियों में हड़कंप मच गया और सवारियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंचे विद्युत कर्मी हैप्पी नामदेव ने बताया कि जैसे ही यह हादसा हुआ, उसी समय फ्यूज उड़ जाने के कारण विद्युत सप्लाई बंद हो गई, जिससे बड़ा हादसा टल गया है. 


पूर्व में विद्युत विभाग को करवाया था अवगत
भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि काफी समय से विद्युत पोल पर लगे तारे ढीली में इस बारे में विद्युत विभाग के अधिकारियों को पूर्व में कई बार अवगत करवा दिया. विद्युय विभाग के एईएन भूप सिंह ने बताया कि विद्युत पोल को बस से हटाने का कार्य शुरू करवा दिया गया है. शीघ्र ही विद्युत सप्लाई शुरू कर दी जाएगी. उन्होंने बताया कि विद्युत पोल गिरने के मामले की जांच की जा रही है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan- सीएम गहलोत ने अलवर, बीकानेर और भरतपुर समेत 10 जिलों को दी बड़ी सौगात, तनोट मंदिर के लिए भी की ये घोषणा


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में अब महंगी हुई बीयर-शराब, सरकार ने बढ़ाई MRP