Sri Ganganagar: हिन्दुस्तान स्काउट एंड गाइड जिला मुख्यालय परिसर में विधायक राजकुमार गौड़ ने 11 लाख रुपये की लागत से बनने वाले हॉल का शिलान्यास किया. शिलान्यास से पूर्व विधायक राजकुमार गौड़ का स्कार्फ पहनाकर और राजस्थानी पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक राजकुमार गौड़ ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में श्रीगंगानगर का बेहतरीन विकास हो रहा है. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत से अपने रिश्तों का जिक्र करते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पिछले 40 सालों से परिचित हैं और पिछले साढ़े तीन सालों में जब-जब भी उन्होंने मुख्यमंत्री से श्रीगंगानगर के लिए कुछ भी मांगा है मुख्यमंत्री ने तत्काल दिया है. 


विधायक श्री गौड़ ने कहा कि मेडिकल कॉलेज, एग्रीकल्चर कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज श्री गंगानगर के विकास में नए आयाम स्थापित करेंगे. उन्होंने कहा कि श्रीगंगानगर में बेहतरीन सड़कों का जाल बिछाया गया है, उन्होंने युवा वर्ग से आह्वान किया कि श्रीगंगानगर के विकास में युवाओं की भागीदारी बेहद आवश्यक है. विधायक ने कहा कि विकास कार्यों को हमेशा महत्व देना चाहिए. कार्यक्रम के दौरान विधायक को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. 


संदीप मांझू डी.ओ. (स्काउट) ने बताया कि विधायक निधि से स्वीकृत शौचालय बाथरूम का निर्माण कार्य प्रगति पर है. विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने हिंदुस्तान स्काउट एंड गाइड के लिए पहले भी पांच लाख की लागत से शौचालय और बाथरूम बनाने की घोषणा की थी, जिनका निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है. विधायक ने इनका निरीक्षण भी किया. विधायक राजकुमार गौड़ ने कहा कि विकास कार्यों के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी.


कार्यक्रम में रिपुदमन सिंह गिल राज्य संगठन आयुक्त, कुलदीप गोयल राज्य संगठन आयुक्त (जनसम्पर्क), विजय दाधिच्च सहायक राज्य सचिव (समन्वयक), निर्मल जैन संभागीय सचिव बीकानेर, डॉ. सतपाल स्वामी जिला अध्यक्ष श्रीगंगानगर, हंसराज यादव मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी और मुख्य जिला आयुक्त, रणजीत सिंह बाठ जिला शिक्षा अधिकारी (मुख्यालय) माध्यमिक और जिला आयुक्त, गिरजेश कान्त जिला शिक्षा अधिकारी (मुख्यालय) प्रारम्भिक एवं जिला आयुक्त, ज्योत्सना बैलाण अति. जिला शिक्षा अधिकारी (मुख्यालय) माध्यमिक, निहालचन्द बिश्नोई उपाध्यक्ष, रामनिवास मन्डा, अमरदीप चौधरी, बलजिन्द्र सिंह बराड, सत्तार खान, गुरजीत सिंह, साहबराम छिम्पा, सोनू कांटीवाल, बंसीलाल बिश्नोई, आत्माराम, कोशयला देवी और रोवर लीडर, रेंजर लीडर और रोवर रेंजर उपस्थित रहे.


Reporter: Kuldeep Goyal


यह भी पढ़ें - 


अनूपगढ़ में सेना भर्ती के नए नियमों के विरुद्ध युवाओं ने निकाला रोष मार्च, केंद्र के खिलाफ नारेबाजी


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें