Sriganganagar News: राजस्थान के श्रीनगर में आज जिला परिषद की साधारण सभी की बैठक चल रही थी, जो बेहर हंगामेदार रही. बैठक में विधायकों के लिए प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने का मामला सामने आया, जिसे लेकर अंततः अधिकारियों को माफी तक मांगनी पड़ गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक के सम्मान में खड़े नहीं हुए अधिकारी 
दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जब श्रीकरणपुर से कांग्रेस के विधायक रूपिंद्र सिंह कुन्नर और अनूपगढ़ की विधायक शिमला नायक बैठक में पहुंची तो बैठक में मौजूद अधिकारियों ने खड़ा होकर उनकी स्वागत नहीं की. लिहाजा मामला गरम हो गया और देखते-देखते बैठक में हंगामा मच गया. 


विधायक ने अधिकारियों पर जाहीर की नाराजगी 
इस पूरे मामले पर श्रीकरणपुर विधायक रूपिंद्र सिंह कुन्नर ने अधिकारियों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यदि प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जाएगा, तो ऐसे नहीं चलेगा. विधायक के इस बयान के XEN रमेश मदान ने अधिकारियों की ओर से प्रोटोकॉल में खड़े न होने पर माफी मांगी, जिससे स्थिति को शांत किया गया. बता दें कि जिला परिषद की इस खास बैठक में बार-बार बिजली गुल होने की समस्या से जनप्रतिनिधियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. 


5 जनवरी को करणपुर में हुआ था मतदान 
बता दें कि रूपिंद्र सिंह कुन्नर राजस्थान के श्रीकरणपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हैं. इस सीट से उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी और राजस्थान सरकार में मंत्री रह चुके सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी को पटखनी दी थी. बता दें कि राजस्थान में विधानसभा के चुनाव 2023 में संपन्न हुए थे, लेकिन इस दौरान करणपुर सीट के लिए मतदान नहीं हुए थे. 


वजह यहां से कांग्रेस उम्मीदवार गुरमीत सिंह कुन्नर का आकस्मिक निधन था. इसके बाद 5 जनवरी को इस सीट पर फिर से वोट डाले गए और 8 जनवरी को नतीजे घोषित किए गए, जिसमें रूपिंद्र सिंह कुन्नर ने सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी को 12570 वोटों से हराया था. 


ये भी पढ़ेंः Kota News: गणेश मेले में हंगामा, मारपीट और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की का Video Viral


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!