Anupgarh: घड़साना मंडी में शुक्रवार देर रात्रि एक सुनार की दुकान में आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. घड़साना के तह बाजार में स्थित करण ज्वेलर्स के मालिक कालू सोनी ने बताया कि उन्हें चौकीदार से सूचना मिली थी कि दुकान में आग लगी हुई है. सूचना मिलने पर वह मौके पहुंचे और पानी के टैंकरों और दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया. मगर जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. कालू सोनी ने बताया कि संभवत यह आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी होगी. करण ज्वेलर्स के मालिक कालू सोनी ने बताया कि शुक्रवार रात्रि लगभग 12:30 बजे चौकीदार ओमप्रकाश ने उन्हें फोन पर सूचना दी थी कि उनकी दुकान में आग लगी हुई है. सूचना मिलने पर तुरंत वह कुछ पड़ोसियों के साथ दुकान पर पहुंचे तो देखा दुकान के शटर से धुआं निकल रहा है.काफी मशक्कत करने के बाद दुकान के शटर को जब खोला गया तो अंदर सारा सामान जला हुआ मिला. 


कालू सोनी ने बताया कि संभवत यह आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी होगी. कालू सोनी ने इसकी सूचना घड़साना पुलिस थाने में दी और अनूपगढ़ के दमकल विभाग में दी. सूचना मिलने पर अनूपगढ़ के दमकल विभाग से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पहुंची तथा आसपास के पानी के टैंकरों को भी मौके पर बुलवाया गया. काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया.


आगजनी में लाखों रुपए का हुआ नुकसान


कालू सोनी ने बताया कि उनकी दुकान में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया है. उन्होंने बताया कि दुकान में रखे लगभग 2 किलो चांदी के जेवरात पाजेब,बिछिया, अंगूठी,लोकेट,काउंटर, फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक सामान,इनवर्टर, तिजोरी, मंदिर आदि जलकर राख हो गए हैं.उन्होंने बताया कि इस आगजनी की रिपोर्ट घड़साना पुलिस थाने में दे दी गई है. थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि दुकानदार की ओर से रिपोर्ट दी गई है. रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें-


राजस्थान में आज से महिलाओं की बल्ले-बल्ले, रोडवेज बसों में देना होगा आधा किराया


Dholpur News: नाबालिग के अपहरण के मामले आरोपी को सजा, 20 हजार का जुर्माना भी