Anupgarh: अनूपगढ़ की ग्राम पंचायत 6पी के गांव 2 पी में एक पति के द्वारा अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा गया. लड़की के मायके वालों ने अपने ही जवाई पर लड़की को पानी की डिग्गी में डुबाकर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए अनूपगढ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है. घायल लड़की का अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. सूचना मिलने पर हेड कॉन्स्टेबल पदम सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. हेड कॉन्स्टेबल पदम सिंह ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसे घर पर दबिश दी जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की सुमन के पिता कृष्ण पुत्र कालूराम, उम्र 60 वर्ष, जाति ओड, निवासी 79 जीबी ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसने अपनी लड़की सुमन की शादी 9 वर्ष पहले गांव 2 पी के सुरजीत पुत्र रामस्वरूप से की थी. शादी के बाद से ही सुरजीत उसकी बेटी के साथ मारपीट करने लगा और वह शराब पीने का भी आदी है.कृष्ण ने पुलिस को बताया कि पूर्व में भी सुरजीत उसकी बेटी के साथ कई बार मारपीट कर चुका है मगर पंचायत में माफी मांग लेने के बाद मामला रफा-दफा हो जाता था.लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि बीती रात लगभग 10 बजे उसके जमाई सुरजीत का फोन उसके पास आया और कहने लग गया कि मैंने आपकी बेटी को पीटा है और अब इसे डिग्गी में डुबाकर मारूंगा. तुम्हें जो करना है कर लो. 


कृष्ण ने बताया कि आज सुबह मैं अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ अपनी बेटी के ससुराल गया था और ससुराल से वह अपनी बेटी को मायके ले आए.मायके पर आकर जब उसने अपनी बेटी से घटना के बारे में पूछा तो उसकी बेटी ने बताया कि सोमवार रात्रि उसके पति सुरजीत ने उसे बांधकर लाठी-डंडों से पिटाई की थी और चाकू दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. सुमन ने बताया कि जब उसने उसके पति को मारने से रोका तो उसके पति ने उसे घर के अंदर बनी पानी की डिग्गी में फेंक दिया और जब उसने शोर मचाया तो उसके पति ने ही उसे डिग्गी से बाहर निकाल लिया था.


लड़की के पिता कृष्ण पुलिस को रिपोर्ट देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. हेड कॉन्स्टेबल पदम सिंह ने बताया कि उन्हें इस घटना की सूचना मिली थी सूचना मिलने पर वह अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचे और लड़की के पिता की ओर से जो रिपोर्ट दी गई है उस रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. आरोपी सुरजीत को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है.


Reporter-Kuldeep Goyal


Rashifal 2023 : सूर्य देव 2023 में इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, क्या आप हैं शामिल


 Garuda Purana : कहीं अनजानें में बुरी आत्माओं को आकर्षित तो नहीं कर रहे आप ?


हिंदू शास्त्र में ऐसी शादी अच्छी और ऐसी बुरी जानें आपकी शादी कैसी है ?