Anupgarh: अनूपगढ़ के गांव पतरोड़ा के पास ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की टक्कर होने से दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.दोनों मृतकों में से एक मृतक पांच बहनों का इकलौता भाई था. पुलिस ने आज दोपहर दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के परिजनों की ओर से अनूपगढ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की टक्कर होते ही ट्रैक्टर चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया था.पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामले में जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह दर्दनाक हादसा सोमवार देर रात्रि को गांव पतरोड़ा के पास हुआ है. अनूपगढ़ पुलिस थाने के हेड कॉन्स्टेबल गुरमेल सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अनूपगढ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. मृतक सीताराम के ताऊ मोमन राम पुत्र दौलतराम,जाति धानका, निवासी दो जेएसएम, तहसील घड़साना ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखवाया है कि उसका भतीजा सीताराम(22) पुत्र मेघराज निवासी गांव 2 जेएसएम अपने दोस्त सुल्तान सिंह(26) पुत्र दर्शन सिंह निवासी दो जेएसएम के साथ गांव पतरोड़ा से अनूपगढ़ की ओर सोमवार देर रात्रि कार से किसी काम के लिए जा रहे थे.


जैसे ही सभी कार सवार गांव पतरोड़ा के पास स्थित नहर के पुल पर पहुंचे, कार अनियंत्रित हो गई और ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे से टकरा गई.जिस कारण उसके भतीजे सीताराम और उसके दोस्त सुल्तान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. कार में सवार सभी को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां मंगलवार दोपहर को पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि उस समय कार में दोनों का दोस्त राजेंद्र कुमार निवासी पतरोडा भी सवार था जो गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि टक्कर होते ही ट्रैक्टर चालक मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गया.


मृतक सुल्तान पांच बहनों का इकलौता भाई


राजकीय चिकित्सालय में पहुंचे मृतक सुल्तान के परिजनों ने बताया कि सुल्तान पांच बहनों का इकलौता भाई था.सुल्तान पांच बहनों में सबसे बड़ा भाई था. इस दर्दनाक हादसे के कारण परिवार पूरी तरह से टूट गया है.


ये भी पढ़ें-


राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम


राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक