Niwai: पूरे देश में शुक्रवार को श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. गौ पालक माने जाने भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव के दिन राजस्थान के टोंक जिले से बेहद शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 निवाई उपखंड क्षेत्र की ललवाड़ी ग्राम में घासी की ढाणी में गौ हत्या की खबर ने हर किसी को सहमा दिया. जिसके चलते एक ओर जहां हिंदू संगठनों ने इस घटना पर जमकर विरोध जताया  है तो वहीं भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. 


 गो-हत्या के विरोध में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना के नेतृत्व में ललवाड़ी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर धरना देकर विरोध जताया. इस धरने में भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा, चंद्रवीर सिंह, विष्णु शर्मा सहित कई भाजपा नेता और स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे. 


वहीं  इस मामले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र मिश्रा का कहना है कि, पूरे मामले में तीन आरोपियों को राउंड अप कर लिया गया है और शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है. मौके पर मिले मांस की एफएसएल टीम  के जरिए सैंपलिंग की गई और उसकी जांच पड़ताल की जा रही है. मांस की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी पुष्टि की जा सकती है.


वहीं हिंदूवादी संगठनों और भाजपा नेताओं ने लगातार गौकशी की घटनाएं होने के आरोप लगाए हैं...साथ ही पुलिस पर शिकायतों के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए हैं.


भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा ने दावा किया है कि मौके पर गौवंशों के मांस और हड्डियो के टुकड़े मिले हैं. वहीं गांव के ही एक युवक के जरिए भी गौ मांस होने का दावा किया है. वहीं भाजपा नेताओं ने कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.


Reporter: Purshottam Joshi


अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा