Tonk: राजस्थान के टोंक जिले के नगर फोर्ट थाना क्षेत्र टोंक रोड श्रीनगर मोड़ पर दुकानदार के द्वारा उधार के पैसे मांगने पर एक युवक ने दुकानदार के साथ मारपीट की और हाथ पैर तोड़ दिए. घायल दुकानदार को उपचार के लिए जिला अस्पताल टोंक भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एएसआई करण सिंह ने बताया कि नगरफोर्ट निवासी शंकरलाल पुत्र पूरन लाल कलाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई सुरेश पुत्र पूरन लाल कलाल निवासी नगरफोर्ट जो टोंक रोड श्रीनगर मोड़ पर एक केबिन की दुकान में बीड़ी, तंबाकू बेचता है, जहां पर करीब देर शाम 8 बजे बुद्धि प्रकाश उर्फ गणपत पुत्र सीताराम मीणा निवासी श्रीनगर मोटरसाइकिल पर आया और सिगरेट, तंबाकू मांगने लगा.  


दुकानदार सुरेश ने आरोपी से उधार के पैसे मांगे, जिस पर आरोपी ने उधारी के पैसे मांगते ही दुकानदार के साथ मारपीट शुरू कर दी और मारपीट कर पीड़ित के हाथ पैर तोड़ दिए गए. पीड़ित के गंभीर चोट आई है, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एएसआई करण सिंह का कहना है कि पीड़ित के भाई की तरफ से मारपीट की रिपोर्ट दर्ज हुई है, रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 


Reporter- Purshottam Joshi