Rajasthan Election 2023: पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन पायलट आज प्रदेश के कई जिलों में चुनावी सभाए कर हैलीकॉप्टर से टोंक के भरनी गांव पहुंचे.


पायलट ने कहा- कल वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भारत जीतेगा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां पायलट को हैलीकॉप्टर के साथ देखने जयपुर - कोटा हाईवे किनारे लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. भारी तादाद में लोग, युवा पायलट का वीडियो बनाते नजर आए. उधर भरनी गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में पायलट ने युवाओं को संबोधित किया और मीडिया से बातचीत करते हुए पायलट ने कहा कल वर्ल्ड कप का फाइनल मैच है. उसमें भी भारत की जीत होगी. 


विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनेगी- सचिन पायलट


जिस तरह से अब भारतीय टीम का परफोर्मेंस रहा से उससे तो यही लग रहा है कल वर्ल्ड कप भारत जितेगा. वैसे ही अब तक जिस तरह से चुनावों में कांग्रेस पार्टी का परफोर्मेंस देख रहा है, लोगों का हुजूम उमड़ रहा है, उससे यह साफ है कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनेगी.


क्योंकि भाजपा प्रत्याशियों के दौरे में ना तो लोगों की भीड़ दिख रही है ना ही समर्थकों में उत्साह नजर आ रहा है. उधर प्रधानमंत्री मोदी के आज भरतपुर में गहलोत और पायलट के हाथ मिलाने के सेंचुरी वाले बयान पर पायलट ने बड़ी सादगी से जवाब देते हुए कहा कि किसी को क्या टिप्पणी करनी है मुझे पता नहीं है लेकिन हमारी पार्टी में सबकों मान सम्मान देकर सामूहिक नेतृत्व होता है.


ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए बोले PM मोदी, कहा- अब तो बेटे ने भी कह दिया 'पापा वोट कोणी मिलो'


यह बात सच है कि हम चुनाव मिलकर लड़ेगे. बहुमत मिलने के बाद हमारी पार्टी और विधायक मिलकर यह तय करेंगे कि किसकों क्या जिम्मेदारी मिलेगी. अब इससे किसी को कोई परेशानी है तो उसकी वो जाने. हमारी पार्टी की रीति नीति और ट्रेडिशन हमारा इतिहास यही है, हमारी मानसिकता यही है कि हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे. बहुमत मिल जाए, आशिर्वाद मिल जाए जनता का एक बार किसकों क्या करना है क्या नहीं करना.


यही काम साल 2018 में किया था, यही 2023 में होगा, लेकिन हमारी पहली प्राथमिकता है कि हम बहुमत लेकर आए. वहीं पायलट ने फिर दोहराया कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी.