Sachin Pilot : पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज दो दिवसीय टोंक दौरे पर रहे. इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत की‌...और भाजपा की केंद्र सरकार के साथ राजस्थान मे न विपक्षी भाजपा पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री के राजस्थान दौरों को लेकर भी पायलट ने चुटकी ली...साथ ही अम्बेडकर खेल स्टेडियम में आयोजित राजस्थान केसरी कुश्ती दंगल में शिकरत करते हुए सियासी बयान देते हुए बोले की पहलवानों की कुश्ती बड़ी आसान है. लेकिन हमारी सियासी कुश्ती बड़ी मुश्किल. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टोंक में आज नवनिर्वाचित कांग्रेस टोंक जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद बैरवा के शपथ ग्रहण समारोह में इरक शामिल हुए टोंक विधायक सचिन पायलट व देवली विधायक हरीशचंद्र मीणा, इस दौरान सचिन पायलट ने नवनिर्वाचित कांग्रेस जिलाध्यक्ष को बधाई दी व मजबूती से पार्टी के लिए काम करने का आग्रह किया, सचिन पायलट ने कहा कि पिछली बार टोंक जिले की मालपुरा सीट में हम लोग चुनाव नहीं लडे थे इस बार चारों सीटें कांग्रेस के खाते में डाल के दिखायेंगे.


मणिपुर घटना पर बीजेपी पर बरसें पायलट


पायलट ने कहा कि मोदी आज राजस्थान के दौरे पर आये थे और हम लोगों ने गठबंधन का नाम इंडिया रखा उसको खोंस रहे थे, और मणिपुर की घटना पर मोदी जी की जुबान नहीं खुलती, आने वाले चुनाव में भाजपा को जनता करारा जवाब देगी.


इस दौरान निवाई विधायक प्रशान्त बैरवा, पूर्व विधायक कमल बैरवा, पूर्व जिलाध्यक्ष रामबिलास चौधरी, लक्ष्मण गाता, देवली प्रधान गणेश जाट, कुलदीप सिंह राजावत, कप्तान सिंह मीणा, महादेव मीना, आदि उपस्थित रहे.


ये भी पढ़ें- 


मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या राय ने इतने लोगों को किया डेट! फेमस हुईं तो छूटते गए रिश्ते