Satish Poonia told Rahul Gandhi agent of China​: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी चीन के एजेंट है. जिस तरह से वे बयान देकर भारतीय सेना और लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं. इससे जाहिर होता है कि उन्हें देश से कोई वास्ता नहीं है जबकि उन्हें भारत पर गर्व होना चाहिए. यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने यहां देवली के कोटा रोड स्थित कानगढ़ पैलेस के बाहर स्वागत के दौरान कहीं. दरअसल सतीश पूनिया कोटा जाने के दौरान यहां कुछ देर रुके. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की.


सतीश पूनिया राहुल गांधी को बोले चीनी एजेंट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चीनी सैनिकों की ओर से भारतीय फौज की पिटाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने चीनी सैनिकों की जमकर पिटाई की है. जिसका वीडियो हम सब ने देखा है. लेकिन उनका बयान इस बात की पुष्टि कर रहा है कि उन्हें इतिहास की जानकारी नहीं है. वर्ष 1962 में उनके नाना ने हिंदी-चीनी, भाई-भाई का नारा देकर और पंचशील की बात कर भारत के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई है. जबकि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का मान और गौरव बढ़ा है. गहलोत सरकार की 4 वर्ष पूरे होने के आकलन को उन्होंने आड़े हाथों लिया और कहा कि गहलोत सरकार का 4 वर्ष का कार्यकाल शून्य रहा है.


गहलोत सरकार का 4 वर्ष का कार्यकाल शून्य रहा 


भ्रष्टाचार, जंगलराज, विफल कानून व्यवस्था, बेरोजगारी से लोग आहत हो चुके हैं. वहीं राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा आमजन की यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि भारत को तोड़ने वाले आज जोड़ने की बात कह रहे हैं. भारत जोड़ने का सही उद्देश्य व लक्ष्य अटल बिहारी वाजपेयी व पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है. 


ये भी पढ़ें- गहलोत सरकार के चार साल पूरे, जेकेके में लगाई प्रदर्शनी, स्टॉलों में दिखेगी विकास की बयार


इस यात्रा का टाइटल "राजस्थान को मरता छोड़ो" होना चाहिए-  पूनिया


उन्होंने कहा कि इस यात्रा का टाइटल "राजस्थान को मरता छोड़ो" होना चाहिए करीब 15 मिनट रुकने के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना, एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष राजकुमार मीणा, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश जिंदल, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राणावत आदि ने साफा व माल्यार्पण कर प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया.


Reporter- Purshottam Joshi