Tonk News: टोंक के मालपुरा में एक बार फिर से तनाव के हालात पैदा हो गए हैं. ये हालात महज तेज रफ्तार बाइक सवार युवकों को रोका टोकी की वजह से पैदा हुए तस्वीरें कुछ इस तरह की आई कि समाज विशेष के लोगों ने हथियारों में तलवारें-लाठियां और गद्दारों के साथ घरों में घुसकर जमकर ताबड़तोड़ हमले के कई महिलाओं के साथ लूटपाट की तो कई वाहनों को तोड़फोड़ भी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस विवाद में अब तक डेढ़ दर्जन से ज्यादा महिला पुरुष घायल हो गए. वहीं, एक अधेड़ की हालत नाजुक होने पर मालपुरा से जयपुर रेफर कर दिया गया अब इस स्थिति को कंट्रोल करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा, सीओ मालपुरा सुशील मान तुरन्त मौके पर पहुंचे और स्थिति को कंट्रोल किया है.


यह भी पढ़ें- Barmer: मेगा हाईवे पर 2 ट्रेलर में भिड़ंत 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 1 गंभीर घायल


सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर चिनमयी गोपाल भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर अस्पताल में उपचाराधीन घायलों की कुशलक्षेम जानी. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने दी जानकारी
दरअसल प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुरानी तहसील इलाके में समाज विशेष के युवक तेज रफ्तार में बुलेट गाड़ी को चलाने के दौरान महिलाओं ने रोका और समझाइश की. बस इसी बात से गुस्साए समाज विशेष के करीब 50-60 युवक तलवारों और हथियारों से लैस होकर आए और घरों में घुसकर महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों पर हमला कर दिया. साथ कई वाहनों में तोड़फोड़ कर दी.


यह भी पढ़ें Rajasthan Weather Update: राजस्थान में धूलभरी आंधी चलने के बाद हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसम


हमले में करीब डेढ़ दर्जन महिला पुरुष घायल हुए हैं. इसमें दो पुलिस जवान भी घायल हुए हैं. साथ एक बुजुर्ग की हालत नाजुक होने पर जयपुर रैफर किया गया है.


शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील 
वहीं पूरे घटनाक्रम को लेकर जिला कलेक्टर चिनमयी गोपाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए आमजन से शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की है और समाजकंटकों को किसी भी सूरत नहीं बख्शने की बात कही है. वहीं मौके पर आरएसी सहित जिले के एएसपी,सीओ, थानाधिकारी और भारी तादाद में चप्पे चप्पे पर हथियारबंद पुलिस जाब्ता मुस्तैद किया गया है.