Tonk: देवली क्षेत्र की थांवला ग्राम पंचायत अधीन राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय श्रीनगर के शिक्षकों का अश्लील व गंदी हरकत करने का मामला गुरुवार को सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें-राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ गिरफ्तार, कड़ी सुरक्षा के बीच थाने में रखा गया


उक्त हरकतों के विरोध में ग्रामीणों ने विद्यालय पर तालाबंदी कर दी और नारेबाजी कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. ग्रामीणों की मांग है कि ऐसे शिक्षकों को विद्यालय से हटाया जाए, जिनकी वजह से छात्र-छात्राओं में गलत संदेश जा रहा है.


ग्रामीण शोभाराम आदि ने बताया कि यहां कार्यरत एक शिक्षक और महिला शिक्षिका के बीच काफी समय से गलत हरकतें हो रही है. उक्त दोनों शिक्षकों की अश्लील हरकतों की वजह से विद्यार्थियों में गलत संदेश जा रहा है. स्कूल में की जाने वाली हरकतें बच्चे घरों पर आकर अपने अभिभावकों को बता रहे.


यह भी पढ़ें-व्यक्ति ने अपने ससुराल से ही चुरा लिये 17 लाख रुपये, 12 घंटे में हुआ खुलासा


ग्रामीणों का कहना है कि यह हालात काफी वक्त से है,  इससे आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने गुरुवार को विद्यालय के गेट पर ताला लगा दिया. जिसके बाद प्रदर्शन शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि इस संबंध में शिक्षकों की एक तस्वीर भी वायरल हुई है, जिसमें पुरुष शिक्षक महिला की गर्दन पकड़ रहा है. उधर, सूचना पर थांवला के प्रधानाचार्य मौके पर पहुंचे हैं और ग्रामीणों से समझाइश करने का प्रयास कर रहे हैं.