Tonk : राजस्थान के टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 52 पर 21 मई की रात को शत विक्षत हालत में पड़े मिले शव की शिनाख्त हो गई है. मृतक के परिजनों ने उसकी शिनाख्त बरौनी थाना इलाके के बरथल निवासी लोकेश मीणा रूप मे की है. वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस और मीडिया के सामने एक वीडियो भी शेयर किया. जिसमे मृतक के हाथ पैर बांध कर उसे बंधक बनाकर उसके साथ बड़े ही खौफ़ नाक अंदाज़ में मारपीट की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों का आरोप है कि 20 मई को कुछ नामजद आरोपी मृतक को लेकर गए थे. उसके बाद से वो घर नहीं लौटा. इसी बीच परिजन जब उसकी तलाश में जुटे थे. तो परिजनों को एक लावारिस लाश मिलने की सूचना मिली. जिसपर  परिजनों ने सदर अस्पताल मोर्चरी पहुंचकर मृतक की पहचान लोकेश मीणा के रुप में की.


परिजनों का आरोप है जो युवक उसे घर से लेकर गए थे उन्होंने ही लोकेश की हत्या कर शव को सड़क हादसे का रूप देने के लिए सदर थाना इलाके के पास हाइवे पर फेंक दिया. वहीं मामले की गम्भीरता को देखते हुए बरौनी पुलिस ने परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर नामजद आरोपियों के ख़िलाफ़ अपहरण और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


मृतक युवक के शव का पुलिस, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराएगी. वहीं घटना से जुड़े मामले में परिजनों ने एक वीडियो भी दिया है परिजनों का दावा है कि वीडियो में जिस युवक के साथ मारपीट की जा रही है वो लोकेश मीना है. हालांकि वीडियो कब रिकॉर्ड किया गया है. इसकी फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी परिजनों को भी नही है.  पुलिस मामले की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें : शादी में खाना खाकर लौट रहे युवक की गर्दन पर मारी गोली, बाइक पर अस्पताल पहुंचा युवक लेकिन नहीं बची जान


रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी