Tonk: टोंक जिले के उनियारा में बोसारिया पंचायत के लक्ष्मीपुरा लक्ष्मी पुरा गांव में बुधवार को कबड्डी खेल का समापन हुआ था. इस दौरान विजेता टीम के खिलाड़ियों में कुछ कहासुनी हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकर सूत्रों के अनुसार, गुरुवार को उसी मामले को लेकर लक्ष्मीपुरा तथा पलाई खिलाड़ियों के बीच आपसी मारपीट हो गई, जो मारपीट मामला खिलाड़ियों के अभिभावकों तक चला गया और एक-दूसरे के अभिभावकों तथा खिलाड़ियों में एक दूसरे के गांवों में मारपीट का मामला सामने आया. 


यह भी पढे़ं- Horoscope Today: मेष-वृषभ के लिए शानदार है दिन, पैसा और पद हासिल करेंगे मिथुन, जानें अपना राशिफल


कबड्डी खेल दूसरे दिन जंग में तब्दील हो गया. मामले की सूचना पर नगर फोर्ड थाना एएसआई गोपाल नारायण मय जाब्ते घटना स्थल पर पहुंचे और बारिकी से मामले का मौका मुआयना किया लेकिन मारपीट का मामला उनियारा थाना क्षेत्र में भी होने पर पुलिस उपाधीक्षक शकील अहमद खान तथा सीआई छोटे लाल को अवगत कराया. 


मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत उनियारा पुलिस उपाधीक्षक शकील अहमद खां तथा सीआई छोटे लाल मय जाब्ते मौके पर पहुंचे एवं घटना स्थलों का बारिकी से मौका मुआयना किया. वहीं, मारपीट में घायलों का नगर फोर्ड तथा उनियारा पुलिस द्वारा मेडिकल करवाया गया.
पुलिस ने शांति भंग में नौ को किया गिरफ्तार


मामले को लेकर दोनों पक्षों की तरफ से मामले दर्ज करवाए गए. वहीं, थानाधिकारी प्रभु सिंह चूड़ावत ने बताया कि मामले शांति व्यवस्था तथा अन्य मामले को देखते हुए दोनों पक्षों की तरफ से 9 व्यक्तियों को शांति भंग में गिरफ्तार किया गया है ताकि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे.


Reporter- Purshottam Joshi


यह भी पढ़ें- पति कितना ही अच्छा क्यों न हो, बीवियों को दूसरों को जरूर बता देनी चाहिए उसकी ये बातें