Tonk News: राजस्थान के टोंक के देवली उपखंड क्षेत्र में थड़ी हाथठेला लगाकर व्यापार करने वालों को नगर पालिका प्रशासन द्वारा गाइड लाइन का पालन करने के लिए शपथ पत्र लेने के नाम पर परेशान करने का मामला सामने आया है. जिसमे थड़ी ठेला विक्रेताओं ने पालिका क्रमिकों द्वारा अभद्र व्यवहार करने सब्जी और तराजू फेंकने और जब्त करने सहित कई आरोप लगाए है.


टोंक में थड़ी ठेला विक्रेताओं के सब्जी- तराजू फेंके गये


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थड़ी ठेला विक्रेताओं ने आज अपना व्यापार बंद रखकर इसका विरोध प्रदर्शन किया और विरोध प्रदर्शन के दौरान विधायक हरीश मीना मुर्दाबाद पालिका अध्यक्ष मुर्दाबाद हाय- हाय के नारे लगाए, जिससे मामला गरमा गया.


विधायक के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी 


आपको बता दें की थड़ी ठेला विक्रेताओं के लिए पालिका ने एक डेड लाइन डाली हुई है जिसके अंदर ही इनको व्यापार करना है लेकिन थड़ी हाथ ठेला विक्रेताओं का कहना है की पीछे के दुकानदार पहले से दस से पंद्रह फिट तक अपने सामान जमा कर अतिक्रमण कर लेता है. जिसके चलते व्यापार में परेशानी आती है.


ठेला विक्रेताओं को परेशान किया जा रहा- दुकानदार


पालिका प्रशासन दुकानों का अस्थाई अतिक्रमण हटाने के बजाया ठेला विक्रेताओं को परेशान करता है जिसके चलते आज विरोध में सभी थड़ी ठेला विक्रेताओं ने व्यापार बंद रखकर प्रदर्शन किया है और इस दौरान विधायक के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी हुई है.


ये भी पढ़ें- गणेश चतुर्थी से पहले बड़ा हादसा,गणेश जी के दर्शन करने आई महिला को ट्रैक्टर ने कुचला


विरोध प्रदर्शन में विधायक हरीश मीना और पालिकाध्यक्ष मुर्दाबाद के नारे लगाकर विरोध दर्ज करवाया है सब्जी व फल विक्रेताओं ने विरोध प्रदर्शन कर अपना एक मांगपत्र भी उपखंड अधिकारी को सौंपा है. जिसमें नगरपालिका के कार्मिकों पर परेशान करने और पालिका पर भेदभाव पूर्ण कार्यवाही का आरोप लगाया है.