Tonk, Peeplu: टोंक जिले के पीपलू में झिराना फीडर पर गुरुवार देर शाम को शटडाउन से खफा हुए एक जने ने जीएसएस पर पहुंचकर वहां कार्यरत कर्मचारी से अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी. झिराना जीएसएस पर कार्यरत कर्मचारी सीताराम पुरी ने बताया कि गुरुवार शाम को करीब 8.30 बजे झिराना फीडर में करंट आने की सूचना पर फीडर इंचार्ज रामकिशोर मीणा ने शटडाउन लिया जिसके चलते झिराना की बिजली आपूर्ति बंद की गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजली आपूर्ति बंद होने से खफा बल्लू पुत्र कैलाश जाट निवासी झिराना ने जीएसएस पर आकर के हंगामा कर दिया. जीएसएस गेट को तोड़ दिया. ड्यूटी पर तैनाम कर्मचारी सीताराम पुरी से अभद्रता करते हुए मारपीट की. सूचना पर तकनीकी कर्मचारी संगठन अध्यक्ष लालचंद मीणा ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन बल्लू जाट शटडाउन के समय ही झिराना फीडर को चालू करने की जबरदस्ती करने लगा. शटडाउन में बिजली चालू करने पर बड़ा हादसा हो सकता था. 


जीएसएस पर आकर दी धमकी


आरोपी पूर्व में भी जीएसएस पर आकर बिजली के पोल उठाकर ले गया. साथ ही धमकी देता है कि उसे पूछकर ही बिजली सप्लाई शुरु और बंद होनी चाहिए. तकनीकी कर्मचारी संगठन अध्यक्ष लालचंद मीणा ने बताया कि उक्त मामले की जानकारी निगम के सहायक अभियंता आरडी मीणा, जेईएन राजाराम भट्टेश्वर को भी सूचना दी. साथ ही पीपलू थाने में आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज करवाने को लेकर रिपोर्ट दी लेकिन थानाधिकारी ने एफआईआर दर्ज नहीं की हैं.


क्या बोले सहायक अभियंता आरडी मीणा 


इस मामले में पीपलू सहायक अभियंता आरडी मीणा ने कहा कि झिराना जीएसएस के कर्मचारी के साथ एक जने द्वारा शटडाउन के दौरान बिजली चालू करने की जबरदस्ती करना तथा अभद्रता करना गलत हैं. इस मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को भी दी गई हैं. पीपलू थाने में विभागीय जेईएन की ओर से भी शिकायत भेजी थी लेकिन उसे नहीं लिया गया हैं. वहीं पीपलू थानाधिकारी प्रहलाद सहायका कहना है कि झिराना जीएसएस के कर्मचारी के साथ अभद्रता और मारपीट मामले को लेकर शिकायत मिली है. जिस पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी.


Reporter- Purshottam Joshi


ये भी पढ़ें....


Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई