Tonk News: राजस्थान के टोंक के सदर पुलिस थाना इलाके में आज एक विवाहिता के साथ रिश्ते में चाचा ससूर के बेटे द्वारा दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर सदर पुलिस थानाधिकारी बृजमोहन कविया ने सआदत अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती पीड़िता से पूछताछ की और बयान लिए. इसके साथ ही मेडिकल टीम से भी पीड़िता का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जा रहा है.



थानाधिकारी कविया ने बताया कि महिला ने दुष्कर्म करने, मारपीट कर करंट लगाने की शिकायत की है. पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं. इधर पीड़िता ने बताया कि वो अपने चाची ससुर के घर गई थी. पड़ोस में ही उनका घर था. 



इसी दौरान चाचा-ससुर के बेटे मानसिंह ने उससे साथ गलत काम किया और जब हल्ला मचाया तो सब महिलाओं ने भी मिलकर उसके साथ मारपीट की. उसके मिर्ची भी डाली गई और करंट के झटके भी लगाए, जिससे वो अचेत हो गई. उसे अस्पताल कौन लेकर आया यह भी उसे मालूम नहीं है.



वहीं, पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन ने उसे फोन किया और कहा कि तू घर आजा मैं तुझे अपनी समस्या बताउंगी तो जब वह घर पहुंचा तो उसकी बहन बदहाल हालत में थी, जिसे वो अस्पताल लेकर आया और पुलिस को शिकायत दी. 


पढ़िए राजस्थान क्राइम की एक और खबर 
Churu News: बावरी गैंग की चार महिला चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार  


Churu News: शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी के दर्ज मुकदमे में कार्रवाई करते हुए बावरी गैंग की चार महिला चोरों को गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना अधिकारी मुकुट बिहारी ने बताया कि 13 अक्टूबर को शहर के फारूख लूहार ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसकी शहर के मुख्य बाजार मे जवेलर्स की दुकान है.



वहीं, 10 अक्टूबर को उसकी दुकान में चार महिलाएं आई, जिन्होंने ज्वेलरी का सामान दिखाने का कहा कि कुछ देर सामान देखने के बाद उन्होंने कहा पसंद नहीं आया और चली गई. उक्त चारों महिलाओं के जाने के बाद दुकान के सीसीटीवी कैमरे संभाले तों उक्त चारों महिलाओं ने खरीददारी के बहाने आठ नाक के कांटे और एक जोड़ी आर्टिफिशियल कान की बाली चुरा ली.



दर्ज मुकदमे के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने एक टीम का गठन किया, जिसने हरियाणा के फतेहाबाद निवासी भतेरी बावरी, लक्ष्मी बावरी, राजबाई बावरी, हनुमानगढ़ के रावतसर निवासी अनीता चौहान को राजगढ़ से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार महिलाओं चोरी हुए सोने के आइटम बरामद कर लिए और चारों से पूछताछ कर रही है, जिनसे और भी वारदातों के खुलासे होने की संभावना है.