Rajasthan News: राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों के उपचुनाव ने पूरी सियासी रंगत पकड़ ली है. आज नामांकन के आखिरी दिन टोंक जिले की देवली-उनियारा विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी केसी मीना ने अपना नामांकन दाखिल किया, तो वहीं कांग्रेस के बागी नरेश मीणा ने भी अपना निर्दलीय नामांकन दाखिल कर कांग्रेस का सिरदर्द बढ़ा दिया है. नरेश मीणा के नामांकन के दौरान जहां पुलिस कर्मियों के साथ झड़प और टकराव हुआ, तो वहीं नरेश मीणा ने कांग्रेस प्रत्याशी केसी मीना की नामांकन सभा को संबोधित कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के मंच पर घुसने की नाकाम कोशिश भी की. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने नरेश मीना और उसके समर्थकों को गेट के बाहर ही रोक दिया, जिसके बाद नरेश मीणा ने जमकर हंगामा भी किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गहलोत ने भाजपा पर कसा तंज
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, पूर्व मंत्री रघु शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी केसी मीना की नामांकन सभा को संबोधित भी किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा के केंद्र सरकार से लेकर प्रदेश सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया. गहलोत ने चुटकियां लेते हुए कहा कि अब कोई काले धन की बात नहीं करता, अब कोई महंगाई की बात नहीं करता, अब कोई बेरोजगारी की बात नहीं करता, हमने विकास के काम किए तो उन पर भी कोई बात करने को तैयार नहीं है. राजस्थान में कांग्रेस की लहर है. विधानसभा चुनावों में जनता ने प्यार दिया, लोकसभा चुनावों में भी खूब आशीर्वाद दिया. अब उपचुनावों में भी हम राजस्थान की सातों सीटें जीतेंगे. देवली-उनियारा की सीट पर केसी मीना को जिताकर भेजना है. संसद में हरीश मीणा आपकी आवाज उठाएंगे और विधानसभा में केसी मीना आपकी समस्याओं को रखेगे. 



डोटासरा ने लगाया परिवारवाद का आरोप
वहीं, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मुख्यमंत्री भजनलाल के पेपर लीक मामले में मगरमच्छों की गिरफ्तारी के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि मगरमच्छ-मगरमच्छ करते है. अब तक छिपकली तो पकड़ नहीं पाए. वहीं, पूर्व मंत्री रघु शर्मा ने भाजपा के परिवारवाद पर तीखा हमला करते हुए कहा कि किरोड़ी लाल मीणा को सवाई माधोपुर से टिकट देकर मंत्री बिना दिया. भाई जगमोहन को दौसा से टिकट दे दिया. एक भतीजे को भी टिकट दे दिया. पूरे परिवार को बना दिया.. अब भाजपा वाले जरा बता दें कि परिवारवाद किसे कहते है. इधर नरेश मीणा ने भी सांसद हरीश चंद्र मीना को लेकर गंभीर आरोप लगाए है. नरेश मीणा ने टिकट को बेचने के आरोप लगाते हुए कहा है कि अब लड़ाई आर पार की होगी. 



ये भी पढ़ें- भाजपा और CM को किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं.., PCC चीफ की टिप्पणी पर बोले बगड़ी