Tonk: टोंक में आज आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने बजरी माफियाओं के विरोध में हल्ला बोल रैली का आयोजन कृषि मंडी में किया.  इस दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल ने बजरी माफियाओं से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे,सीएम गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट तक को जमकर घेरा. टोंक में बजरी माफियाओं द्वारा बीते दिनों पीपलू के डोडवाड़ी में ट्रैक्टर चालक शंकर मीना की हत्या सहित प्रदेश में बजरी माफियाओं के काले कारनामे के लिए वसुंधरा राजे को जिम्मेदार ठहराया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम गहलोत और राजे को बताया एक 


तो वहीं सीएम गहलोत और राजे को एक बताया. जोधपुर की घटना को लेकर भी हनुमान बेनीवाल ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि राजे-गहलोत एक है इसलिए भाजपा ने प्रदर्शन तक नहीं किया. उधर बजरी माफियाओं के काले कारोबार पर अब आर पार की लड़ाई का ऐलान किया है.  टोंक की सभा की समाप्ति के साथ ही आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थकों के साथ जयपुर कूच का ऐलान कर दिया. 



केंद्र सरकार से की ये मांग


फिर मीडिया से मुखातिब होकर समर्थकों के रैले के साथ जयपुर कूच कर दिया. इस दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्र सरकार से बजरी माफियाओं पर नकेल कसने के लिए ईडी की कार्रवाई की मांग की है. साथ ही कहा है कि विधानसभा से लेकर लोकसभा तक आरएलपी बजरी माफियाओं के आतंक और काले कारोबार को लेकर आवाज उठाएगी.


ये भी पढ़ें...


इस थाने में बाबा काल भैरव हैं थानेदार, बगल की कुर्सी पर बैठते हैं अधिकारी