Tonk News: टोंक के देवली थाना क्षेत्र के पुराने इंद्रपुरा गांव में सोमवार की शाम को जमीनी विवाद और जमीन पर अधिकार को लेकर दो पक्षों के एक दर्जन लोग आपस में भीड़ गए. इस झगड़े में दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें देवली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं दो जनों की हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mandalgarh News: मांडलगढ़ की खदानों में खनन माफिया का आतंक, नियमों को टाक पर रखकर धड़ल्ले से उड़ाई जा रहीं धज्जियां 


सहायक उप निरीक्षक करण सिंह ने बताया कि झगड़े में एक पक्ष के पृथ्वीराज मीणा, ईश्वरलाल मीणा, कैलाशी पत्नी कैलाश चंद व पार्वती पत्नी रामचंद्र मीणा निवासी इंद्रपुरा घायल हुए हैं. जिन्हें देवली अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं झगड़े में दूसरे पक्ष के कैलाश चंद्र पुत्र भूरालाल रेगर, रमेश पुत्र नंदा राम रेगर, कुशाल पुत्र धर्मेंद्र रेगर निवासी प्रताप कॉलोनी, अभिषेक पुत्र चंद्रपाल रेगर, चंद्रपाल पुत्र भूरालाल रेगर मुकेश पुत्र कैलाश चंद्र रेगर सभी निवासी प्रताप कॉलोनी घायल हुए हैं.


इनमें चंद्रपाल और अभिषेक गंभीर घायल होने के चलते उन्हें तत्काल रेफर कर दिया गया है. देवली थाना प्रभारी देवली राजकुमार नायक ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर पुराने इंद्रपुरा स्थित खेत पर यह विवाद हुआ. पुलिस का कहना है कि विवाद में लाठी व धारधार हत्यारों का उपयोग भी हो सकता है जिसकी वजह से घायलों के गंभीर चोटे आई है. यह मामला करीब 18 बीघा जमीन के अधिकार को लेकर हुआ.


ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की बू, हर एंगल से जांच  कर रही मुंबई पुलिस


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!