Tonk News:पंचायत समिति सभागार में जनसुनवाई कार्यक्रम और विभिन्न कार्यों का लोकार्पण कार्यक्रम आज किया गया.कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, अध्यक्षता विधायक रामसहाय वर्मा, विशिष्ट अतिथि जिला प्रमुख सरोज बंसल, प्रधान रामअवतार लांगडी रहे .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम में प्रधान राम अवतार लांगडी ने अतिथियों का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. कार्यक्रम में सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा लगातार विकास के कार्य किया जा रहे हैं. क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रह रही है. आज भी निवाई पीपलू विधानसभा क्षेत्र में चार करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्यों का लोकार्पण किया जा रहा है. इस दौरान विधायक ने राम सहाय वर्मा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद जनता के हित के लिए कई योजनाएं लागू की है. 


जिससे प्रदेश की जनता को लाभ मिल रहा है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा CAA का नियम लागू किया है. इस नियम की देश को आवश्यकता थी. आने वाले लोकसभा चुनाव में तीसरी बार प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर भाजपा अपना परचम लहराएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे. 



इस बार भारतीय जनता पार्टी 400 सीटों के पार पहुंचेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश और प्रदेश आगे बढ़ेगा. भाजपा की सरकार बनने के बाद अनेक योजनाओं से क्षेत्र की जनता को लाभ मिल रहा है. कार्यक्रम में नटवाड़ा सरपंच नीतू कंवर ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. 


इस दौरान उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महिलाओं को 33% आरक्षण दिया है जिससे निश्चित तौर पर महिलाओं को लाभ मिलेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है.



कार्यक्रम में उप प्रधान दयाराम जाट, पंचायत समिति सदस्य विष्णु शर्मा, सरपंच ओम प्रकाश वर्मा, रमेश यादव, देवलाल गुर्जर, कानाराम जाट, छोटू लाल शर्मा, मंडल अध्यक्ष देवराज गुर्जर, सियाराम शर्मा, बीडीओ सुनील वर्मा, थाना अधिकारी हरिराम वर्मा सहित कई जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद थे.


यह भी पढ़ें:Karauli Crime News: पुलिस ने सूने मकान से चोरी मामले में किया खुलासा,2 आरोपी गिरफ्तार