Tonk News: टोंक जिले के पीपलू कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर गुरुवार देर रात्रि को अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ते हुए सोने चांदी के आभूषण सहित नकदी चोरी की है.घटना की जानकारी शनिवार सुबह करीब 4:00 बजे गश्त करते हुए जा रही पुलिस को हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकान के ताले टूटे हुए दिखाई देने पर पीड़ित दुकानदार को पुलिस ने सूचना दी. पुलिस द्वारा मिली सूचना पर दुकानदार मौके पर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. पीड़ित रूपनारायण सोनी ने बताया कि करीब तीन से चार लाख रुपए का नुकसान हुआ है.


घटना देव रात्रि करीब 1:15 बजे की है


अज्ञात चोर कई दस्तावेज भी ले गए हैं.सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अज्ञात चोर आरजे 45 सीरियल की क्रेटा कार से चोरी की वारदात को अंजाम देने आए थे. घटना देव रात्रि करीब 1:15 बजे की है. लगातार पीपलू कस्बे में हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में भी आक्रोश हैं. व्यापार मंडल एवं ग्रामीणों ने आज बाजार बंद रखते हुए मुख्य बाजार में एकत्रित होते हुए उपखंड कार्यालय तक रैली निकालकर प्रदर्शन करने का आह्वान किया है.


 कई बार चोरी की वारदात हुई 


साथी घटनाओं के खुलासे को लेकर वही धरना दिया जाएगा.कस्बे में एक माह पहले आशीष पुत्र टीकमचंद जैन की कपड़े की दुकान, रमेश एंड कंपनी किराणा स्टोर पर भी चोरी की वारदात हुई लेकिन आज तक इनका खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं, पूर्व में कस्बे के भूतेश्वर महादेव मंदिर में कई बार चोरी की वारदात हुई हैं. कस्बे में ही नहीं कि पूरे उपखंड क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है लेकिन अज्ञात चोर पुलिस की पकड़ से दूर है.


ये भी पढ़ें- IAS RAS Transfer in Rajasthan: भजनलाल सरकार में पहला बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 72 IAS और 121 RAS के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट