Tonk News: राजस्थान में ईआरसीपी योजना को लेकर नेताओं में छिड़ी सियासी जंग बढ़ती जा रही है. बीते दिनों केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के सवाईमाधोपुर दौरे के दौरान दिए गए बयानों के बाद अब सियासत और गरमा गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राष्ट्रीय किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री को ईआरसीपी योजना को लेकर किसानों और केंद्र की सरकार को गुमराह करने का आरोप लगाया है, साथ ही रामपाल जाट ने शेखावत को इआरसीपी योजना पर चर्चा करने के लिए खुले मंच की चुनौती दी है. रामपाल जाट ने योजना में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर लटकाने और भटकाने का आरोप लगाया है.


 रामपाल जाट ने कहा कि मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत प्रधानमंत्री मोदी को भी गलत जानकारियां दे रहे हैं, साथ ही देश और प्रदेश के सरकारों और किसानों को भी गुमराह कर रहे हैं. रामपाल जाट ने बताया कि उन्होंने इस पूरी योजना पर गहन अध्ययन के बाद एक किताब भी लिखी है. जिसे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री से लेकर प्रधानमंत्री मोदी तक भिजव जा चुका है, लेकिन योजना की सच्चाई कुछ समझने को तैयार नहीं है.


अब वह मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को खुली चुनौती देते हैं कि वह इस योजना को लेकर कहीं पर भी चर्चा कर सकते हैं. अगर किसान फेल हुए हैं, तो वह इस योजना पर कभी बात नहीं करेंगे लेकिन अगर मंत्री फेल हुए हैं तो फिर उन्हें तय करना है कि वह क्या करेंगे.


ये भी पढ़ें- लुटेरी दुल्हन ने शादी के 9 दिन बाद ससुराल वालों को दिया गहरा जख्म, सोना-चांदी समेत नगदी लेकर हुई नदारद