Tonk: टोंक के गांव झीलाय के घाटी वाले भेरुजी मंदिर में पुलिस उपाधीक्षक संदीप सारस्वत की अध्यक्षता में ग्रामीणों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में संदीप सारस्वत ने स्मैक की रोकथाम के लिए ग्रामीणों से विस्तार पूर्वक चर्चा की. उन्होंने ग्रामीणों से पुलिस का सहयोग करके ऐसे लोगों के साथ ऐसे स्थानों की भी पहचान करें जहां नशा करने वालों का जमावड़ा लगा रहता है. रोकथाम के लिए बनाई गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमेटी के सदस्यों से नशा करने वालों की सूची बनाकर पुलिस से शिकायत करने की बात पर पूर्व सरपंच भंवर यादव ने पुलिस पर शिकायत को लीक करने का आरोप लगाया. जिससे विवाद की स्थितियां बन जाती है. शिक्षक रमेश घायल ने उपाधीक्षक संदीप सारस्वत से कहा कि राजनेता तो आपके पास आते जाते रहते हैं क्योंकि वह तो वोट बैंक की राजनीति करते हैं. राजनेताओं की आपको सुननी नहीं है और नियमानुसार कार्रवाई करने की मांग की.


ग्रामीण मनोज खटीक ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों से नशा करने वाले युवाओं को छुड़वाने की बजाए पुलिस कार्रवाई मैं सहयोग करने की बात कही. सेवानिवृत्त शिक्षक डालचंद बैरवा ने देर रात को सार्वजनिक जगहो पर युवाओं की बैैठक को लेकर रात्रि गश्त की मांंग की. ग्रामीणों ने स्मैक के कारण गांव में चोरी की घटनाएं बढ़ने केे साथ लोगों में डर का माहौल होने की जानकारी दी. इस अवसर पर एएसआई अरविंद लक्ष्यकार राजेश शर्मा बीट प्रभारी तुलसी राम चौधरी सहित ग्रामीण मौजूद रहे.


Reporter- Purushottam Joshi


ये भी पढ़े..


रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा


छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच