COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tonk news:  टोंक जिले में रोड़ एक्सिड़ेट का कहेर छा गया है. जिले में एक ही दिन में दो एक्सिड़ेट की वजह से 5 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी. 
यह पूरा मामला 
टोंक जिले के डिग्गी थाना इलाके में बिते दिन हुए तेज रफ्तार कार की दो बाइकों की भीड़ में हुए भीषण सड़क हादसे में गंभीर घायल हुए सात घायलों में से जयपुर में उपचार के दौरान तीन घायलों ने तोड़ा दम. सोम पुत्र सोनू उम्र 2 वर्ष,भागचंद पुत्र रामदयाल उम्र 30 वर्ष एवं सविना पत्नी सोनू उम्र 20 वर्ष की हुई मौत. सभी घायल गुना जिला मध्य प्रदेश के निवासी है वही हाल निवासी सांगानेर जयपुर में रहते हैं। डिग्गी श्री जी महाराज के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु.


डिग्गी श्री जी महाराज के दर्शन के लिए आए थे श्रद्धालु
कार ने मारी थी दो बाइक को को टक्कर.जयसिंहपुरा मोड अमरूदों के बाग के पास देर रात हुआ हादसा . जानकारी के अनुसार 11 बाइकों पर श्रद्धालु डिग्गी श्री जी महाराज के दर्शन करने डिग्गी आए थे वहीं दर्शन कर वापस जयपुर लौट रहे थे तभी अमरूदों के बाग के पास कार ने दो बाईकों को टक्कर मार दी. जिससे सात लोग गंभीर घायल हो गए घायलों को तुरंत प्रभाव से डिग्गी अस्पताल पहुंचाया गया.


दूनी में कार और बाइक की टक्कर से दो की मौत 
तो वहीं दुसरी करफ टोंक के दूनी में देर शाम कार और बाइक की टक्कर से दो की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया. दूनी पुलिस थाना के पास हादसा देख दूनी पुलिस ने घायलों को दूनी अस्पताल पहुंचाया जहा उमर निवासी दीपक रैगर को मृत घोषित कर दिया और दो की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया जिसमे एक की उपचार के दौरान मूलचंद सैनी निवासी रोशन्दा की मौत हो गई.
 जबकि एक का उपचार जारी है दूनी पुलिस ने पोस्मार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया है कार को पुलिस ने मौके से जप्त कर लिया है