Udaipur: उदयपुर की न्यू भूपालपुरा इलाके में स्थित मिराज मल्हार अपार्टमेंट में उस समय हड़कंप मच गया जब खलते खलते तीन साल का एक मासूम बच्चा अपार्टमेंट के पांचवें माले से नीचे गिर गया. नीचे गिरने से मासूम मार्मिक वागरेचा की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर सुखेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. हालांकि परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव लेकर चोट गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि शांतिलाल जैन मिराज मल्हार अपार्टमेंट के पांचवें फ्लोर पर रहते हैं. कुछ दिन पहले ही आंध्रप्रदेश के गटूर में उनकी बेटी अपने माता -पिता के यहां छुट्टियां में आई थी. सोमवार रात को मार्मिक की मां किसी काम से घर के बाहर गई हुई थी. मार्मिक अपनी नानी के पास घर पर ही खेल रहा था. मार्मिक की नानी काम किसी काम से रसोई में चली गई. इस दौरान बॉल से खेल रहा मार्मिक बेड पर चढ़कर, बेड के पास ही एक खिड़की है, जिसके कांच नहीं लग रहा था. वह खेल खेल में ही खिड़की के पास पहुंच गया और वहां ग्लास नहीं होने के कारण वह नीचे गिर गया. 


सिर पर गंभीर चोट लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया. आनन फानन में परिजन उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मार्मिक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं, मंगलवार को परिजनों ने सुखेर थाना पुलिस को किसी भी तरह की कानूनी कार्यवाही नहीं करवाने की रिपोर्ट दी. परिजन बिना ही पोस्टमार्टम के शव लेकर चले गए.


Reporter- Avinash Jagnawat


 


ये भी पढ़ें : Weather Today : इन 8 जिलों में होगी बारिश, 40-50 किमी की रफ्तार से चलेगी हवाएं, कई जगह गिर सकती है बिजली, मौसम विभाग का अलर्ट



अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें