Udaipur: उदयपुर प्रवास के दौरान नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने आज करौली दंगे और ओवैसी की राजस्थान यात्रा पर अपनी प्रतिक्रिया दी. करौली दंगों पर कटारिया ने सरकार पर तीखा हमला किया तो वहीं ओवैसी के दौरे पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- प्याज में पौध संरक्षण एवं उन्नत कृषि तकनीक की दी गई जानकारी, किसान होंगे लाभान्वित


बाबा साहब डॉ. भीवराव अंबेडकर जयंती कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मीडिया से औपचारिक बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने करौली दंगों को लेकर प्रदेश सरकार पर सीधा हमला बोला. कटारिया ने दंगों के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया. तो वहीं पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल खड़े किए. 


उन्होंने कहा कि इस घटना से सीएम मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं. यही कारण है कि सरकार और पुलिस की गलती को वह दूसरों पर मढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक स्थान पर इतने पत्थर जमा करने और लोगों के जमा होने के लिए क्या उन्होंने कहा था. कटारिया ने कहा कि पुलिस की जिम्मेदारी होती है कि जब इस तरह के रैली निकले तो हर हलचल पर पुलिस को निगाह होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पुलिस को काम था रैली को शांतिपूर्वक सम्पन्न करवाना था लेकिन जब पत्थर बरस रहे थे तो पुलिस रक्षक नहीं बनी और मौके से भाग गई. 


वहीं, एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी की राजस्थान यात्रा पर पूछेगए सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सब को अपनी बात रखने का अधिकार है. जनता को सबकी बात को सुनें और फैसला करें कि उसे किसका साथ देना है?