Udaipur: उदयपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की टीम ने आज बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. टीम ने कार्रवाई करते हुए नगर निगम (Municipal Corporation) में संविदा पर लगे जेईएन (JEN) शिवम भट्ट को 2000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों ट्रैप किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी उमेश ओझा ने बताया कि नीमच माता स्कीम में रहने वाले लोकेश रेगर ने प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत पट्टा बनवाने के लिए नगर निगम में आवेदन किया था. इसके उपरांत रिपोर्ट तैयार करने के एवज में निगम में संविदा पर लगे जेईएन शिवम भट्ट ने 3000 रुपए की मांग की. भट्ट ने रिश्वत के 1000 रुपये मौका देखने के दौरान ले लिए, वहीं दो हाजर रुपये बाद में देने की बात कही. जिसकी शिकायत परिवादी लोकेश ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो से की.


यह भी पढ़ें: नाबालिग छात्रा को हुई पेट दर्द की शिकायत, जांच में डॉक्टर ने बताई होश उड़ाने वाली बात


टीम ने पहले शिकायत का सत्यापन किया. इसके बाद शुक्रवार शाम को एसीबी की टीम ने नगर निगम कार्यालय में ही शिवम भट्ट को 2000 रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप कर लिया. नगर निगम कार्यालय में हुई एसीबी की कार्रवाई से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.


इन्होंने दिया कार्रवाई को अंजाम
शिवम भट्ट को ट्रैप करने में पुलिस उप अधीक्षक हेरम जोशी, पुलिस निरीक्षक हरीश चंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल रमेश चंद्र, मुनीर मोहम्मद, लाल सिंह, करण सिंह ने मुख्य भूमिका अदा की.


Reporter- Avinash Jagnawat