Banswara: शहर के चेतक कांप्लेक्स (Chetak Complex) में लेन देन विवाद में गुरुवार रात को कुछ युवकों ने शेयर व्यवसायी हिमांशु नानावटी का अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद हिमांशु के साथ रातभर मारपीट की गई और शुक्रवार सुबह घर के पास घायल अवस्था में पटक कर चले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रात को जब अपहरण किया जा रहा था, यह पूरी घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गया. जिसमें कुछ युवक हिमांशु के साथ मारपीट कर रहे हैं और उसे कार में जबरदस्ती डाल रहे हैं. वहां पर एक महिला भी इन युवकों का सहयोग कर रही है. इस पूरे मामले में कोतवाली पुलिस ने फातिमा और उसके पति व बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.


यह भी पढ़ें-गिरफ्त में कंप्यूटर ऑपरेटर, 6000 रुपये की ले रहा था रिश्वत


वहीं इस अपहरण का मुख्य आरोपी शाहरुख अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस ने बताया कि यह शेयर मार्केट (Share Market) में पैसा लगाने का लेन देन का मामला था, जिस पर फातिमा ने हिमांशु को चेतक कांप्लेक्स पर अपनी दुकान पर बुलाया और वहां पर पहले से शाहरुख सहित अन्य लड़कों को बुला रखा था, जैसे ही हिमांशु वहां पर आया वैसे ही महिला व युवकों ने उसको पकड़ा और मारपीट करने लग गए. जिसके बाद एक कार में बिठाने लग गए.


यह भी पढ़ें-Sikar: राजकीय विद्यालय में गुजर-बसर कर रहे ससुर-बहू ने खाया जहर, मचा हड़कंप


कार में बिठाते समय भी जमकर मारपीट की गई. वहां से हिमांशु को 25 से 30 किलोमीटर दूर ले गए और एक कमरे में रातभर उनके साथ जमकर मारपीट की गई. आरोपियों ने रोड, बेल्ट, सरिए और पेचकस से बुरी तरह मारा. वहीं रातभर 50 लाख रुपये मांगते रहे और सुबह घायल अवस्था में हिमांशु को उसके घर के पास पटक कर चले गए. इस पूरे मामले में पुलिस ने घायल हिमांशु का मेडिकल करवाया और मामला दर्ज किया गया. मामले में मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.


Report-Ajay Ojha