Salumbar: उदयपुर जिले के सलूंबर कस्बे के एक गांव में रात के अंधेरे में बदमाश को चोरी की नियत से घर में घुसना भारी पड़ गया. ग्रामीणों की नजर जब बदमाश पर पड़ी तो उन्होंने उसे घेर कर दबोच लिया. उसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी और फिर ग्रामीणों ने बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि यह मामला सलूंबर कस्बे के सराड़ा तहसील के वाना गांव का है. जहां एक बदमाश चोरी की नियत से गांव के घर के अंदर घुस रहा था. इसी दौरान पड़ोसी की नजर बदमाश की इस हरकत के ऊपर पड़ गई. पड़ोसी के शोर मचाने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. जिन्होंने भागते बदमाश का पीछा कर उसे पकड़ लिया.


ये भी पढ़ें- राज्यसभा चुनावों में चार में तीन सीटों में कांग्रेस की होगी जीत- सचिन पायलट


इस दौरान ग्रामीणों ने चोरी की नियत से आए बदमाश की जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान गांव के कुछ युवाओं ने बादमाश की धुनाई का वीडियो भी बना दिया. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे ग्रामीणों ने इन बादमाश को सबक सिखाया. इसके बाद ग्रामीणों ने सराड़ा थाना पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. सूचना मिलने पर थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है. जिस में चोरी की वारदातें खुलने की संभावना जताई जा रही है.


Reporter- Avinash Jagnawat