Kanhaiya Murder : राजस्थान के उदयपुर में हिंदू दर्जी कन्हैया लाल की दो जेहादियों ने उनकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी. दोनों आरोपियों का नाम रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद है. दोनों को गिरफ्तार किया जा चुका है. रियाज और गौस ने कन्हैया लाल की हत्या इस वजह से की क्योंकि उनके 8 साल के बेटे ने सोशल मीडिया पर बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों ने कन्हैया लाल की हत्या के बाद एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर दहशत फैलाने के लिए वायरल कर दिया. इस घटना के बाद पूरे देश में बवाल है. लोग सड़कों पर उतर आए है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे है. इस जघन्य कृत्य को लेकर कई मशहूर हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी शामिल हैं.



इस मामले को लेकर कैफ ने ट्वीट कर कहा कि हत्यारे किसी समुदाय के प्रतिनिधि नहीं हो सकते है. कैप ने लिखा कि मैं पूरी मज़बूती से इस बात पर यक़ीन करता हूं कि हत्याओं की कोई सफाई नहीं हो सकती. हत्यारे कभी भी किसी समुदाय के सच्चे प्रतिनिधि नहीं हो सकते है. उदयपुर में बेरहमी से की गई हत्या,  इस सभ्य समाज के लिए शर्म की बात है.


ये भी पढ़ें : उदयपुर हत्याकांड के बाद, कर्फ्यू के बीच आज जगन्नाथ रथ यात्रा, ड्रोन से निगरानी, चप्पे चप्पे पर पुलिस


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें