Rajasthan Crime: उदयपुर के सलूंबर जिले में पुलिस ने एक युवक की हत्या के मामले का पर्दाफाश किया. अब तक पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस वारदात को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि युवक की पत्नी ही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, इस वारदात में युवक की पत्नी और उसका प्रेमी शामिल है. पुलिस के अनुसार, पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची, ताकि वे दोनों एक-दूसरे से शादी कर सकें. 



यह पूरी घटना लसाडिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां एक 35 साल के देला नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी, जिसका शव लालपुरा वन नाके के पास मिला. वहीं, पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझाते हुए देला की पत्नी सीता, उसके प्रेमी लालूराम और एक अन्य आरोपी आलूराम को गिरफ्तार किया. 



पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, युवक की पत्नी सीता का अपने देवर लालूराम के साथ अवैध संबंध था, जो दोनों शादी करना चाहते थे. वहीं, मृतक  देला उनकी राह का रोड़ा बन रहा था, जिसके चलते उस रास्ते से हटाने के लिए उसको मारने की प्लान बनाया. 



वहीं, सीता ने अपने जीजा आलूराम को 60,000 रुपये की सुपारी देकर देला को मारने के लिए कहा. इसके चलते आलूराम ने देला को फोन करके धरियावद बुलाया, जहां आलूराम और उसके दो साथी पहले से ही थे. चारों देला को बाइक पर बैठाकर धरियावद बांसी रोड के सुनसान इलाके में ले गए, जहां आलूराम ने धारदार हथियार से देला का गला काटते हुए हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने देला के शव को सड़क किनारे फेंक दिया और भाग गए. 


 
इस मामले में पुलिस ने सीता, लालूराम और आलूराम को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.