Rajasthan Election 2023 : भारतीय जनता पार्टी झाड़ोल में पार्टी द्वारा प्रत्याशी घोषित करने के बाद से ही टिकट के दावेदार करीब आधा दर्जन नेता पार्टी से टिकट नहीं मिलने से विरोध व प्रदर्शन कर रहे थे. ये प्रत्याशी अपनी अलग-अलग बैठक कर जाडोल भाजपा प्रत्याशी बाबूलाल खराड़ी का टिकट बदलने की मांग कर रहे थे.


झाड़ोल में पार्टी द्वारा प्रत्याशी घोषित करने के बाद विरोध


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें मुख्यतः कोटडा के पूर्व प्रधान मुरारीलाल बंबोरिया पिछले दो विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने से बागी प्रत्याशी बनने पर उतारू थे. इन प्रत्याशियों द्वारा बगावत करने पर भाजपा को झाडोल विधानसभा में खासा नुकसान होने की संभावना के साथ भाजपा झाडोल में सीट गंवाने तक की नौबत आ सकती थी.


भाजपा प्रत्याशी बाबूलाल का विरोध और दिग्गजों की बगावत


जिसको ध्यान में रखते हुए झाडोल विधानसभा में भाजपाई चुनाव नामांकन से मात्र एक दिन पहले इन्हें मनाने और रिझाने में कामयाब रहे हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने सभी बागी विधायक दावेदारों को एक मंच पर लाते हुए शुक्रवार को झाडोल के सफारी रिजॉर्ट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी.


झाडोल के सफारी रिजॉर्ट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस


प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि झाड़ोल में भारतीय जनता पार्टी एक मंच पर एक साथ चुनाव जीतते हुए राजस्थान में इस बार सरकार बनाएगी और देश में भी भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी की सरकार दोबारा बनाकर हर तबके व क्षेत्र का विकास करेंगे.


ये भी पढ़ें- Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान


भाजपा के पूर्व देहात जिला अध्यक्ष भंवर सिंह पवार ने विकास के नाम पर भाजपा को वोट देने की अपील की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उदयपुर जिले के पूर्व देहात जिला अध्यक्ष गुणवंत सिंह जाला, भंवर सिंह पवार, विधायक बाबूलाल खराड़ी, झाडोल मंडल अध्यक्ष नीलम राजपुरोहित, झाडोल पूर्व मंडल अध्यक्ष संजय मेहता ,मीडिया प्रभारी जीतू भाई शुक्ला, बागी उम्मीदवार कोटडा के पूर्व प्रधान मुरारी लाल बंबोरिया, पूर्व विधायक प्रत्याशी हकरा भाई मीणा ,दुलाराम भगोरा,बंसीलाल बडेरा ,लक्ष्मी लाल डामोर भगवती लाल गोरणा, सहित कार्यकर्ता मौजूद थे.