Udaipur News : झीलों की नगरी उदयपुर से एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां देर रात बहू के कमरे में ससुर ने उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया. जिसके बाद प्रेमी ने ससुर को पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उफ्फ! माउंट आबू में पड़ रही हाड़ कंपाने वाली ठंड, अरावली के पहाड़ों पर जमी बर्फ


दरअसल उदयपुर जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र के मामेर मेडी गांव में रविवार देर रात बहू के कमरे में किसी के होने का शक हुआ तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया. कुछ देर खटखटाने के बाद जब बहू ने दरवाजा नहीं खोला तो ससुर दरवाजा तोड़ कर अंदर पहुंच गया. जहां का नजारा देख उसके होश फाख्ता हो गए. बहू के साथ उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालात  में देख कर जब ससुर ने इसका विरोध किया तो प्रेमी प्रकाश ने फेंट से ससुर पर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई और आरोपी फरार हो गया. 


हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए AICC ने नियुक्ति किए पर्यवेक्षक, खूटिया को मिली जिम्मेदारी 


कोटड़ा थानाधिकारी रामसिंह चूंडावत के अनुसार मृतक लाला डाबी और उसकी पत्नी आंगन में सो रहे थे. जबकि बहू अंदर कमरे में थी, इसी दौरान आरोपी प्रकाश बहू से मिलने कमरे में आया हुआ, जब ससुर को शक हुआ तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कमरे से आरोपी बाहर आया और उसने लाला पर फेंट से हमला कर दिया. लाला के सिने और पेट पर फेंट से चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लाला को कोटड़ा सीएचसी लाई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.


ये भी पढ़ें.. . 


फतेहपुर में न्यूनतम तापमान -1.5 पहुंचा, चूरू, जयपुर और सीकर में ठंड ने किया ये हाल


कंटेनर में तड़पती मिली 28 गायें, 1 की मौत, पुलिस को गच्चा देकर गौ तस्कर फरार


राजस्थान में हर रोज कुत्ते के शिकार बन रहे 240 लोग, निगम नहीं कर पा रहा नसबंदी