Udaipur: उदयपुर हत्याकांड को लेकर आज पांच दिन हो गए हैं.  घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. इसी के चलते उदयपुर के बाजार पिछले चार दिन तक उदयपुर के बाजार बन्द रहे. आज पांच वें दिन प्रशासन द्वारा कर्फ्यू में दिन में लगभग 4 घंटे की ढील दी गई.  इस बीच लोगों ने अपनी अपनी दुकानें खोलीं तो जरूरत का सामान लेने के लिए लोग पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि घटना के पांच वें दिन भी मृतक कन्हैयालाल तेली के घर जनप्रतिनिधियों को पहुंचने का सिलसिला जारी है और जनप्रतिनिधि परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं. इसी बीच सांसद सीपी जोशी और आप के पूर्व नेता कपिल मिश्रा मृतक कन्हैयालाल के घर पहुंचे. जहां पर दोनों नेताओं ने मृतक कन्हैयालाल के परिजनों को ढांढस बंधवाया. मीडिया से वार्ता के दौरान कपिल मिश्रा ने परिजन को लगभग 1 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया है.


मिश्रा के जाने के बाद मृतक कन्हैयालाल के बड़े बेटे यश तेली ने ZEE मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए. ZEE मीडिया से वार्ता के दौरान यश ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दी गई आर्थिक सहायता को लेकर आभार जताया. वहीं अन्य सामाजिक संघटन द्वारा भी दी जा रही आर्थिक मदद करने पर उनका भी आभार व्यक्त किया है.


Reporter- Devendra Sharma 


यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें