Udaipur latest News: राजस्थान के उदयपुर जिले में ओगना थाना क्षेत्र के हथनी के गुणा फला गांव में जमीनी विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई पर धारदार छूरी से हमला कर हत्या कर दी. जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ओगणा थानाधिकारी अजय राज सिंह ने बताया कि हथनी के गुणा फला गांव में रहने वाले पूनाराम का अपने भाई खिमा से करीब 12 साल से जमीनी विवाद चल रहा था. बुधवार को पुनाराम अपने 3 साल के बच्चे लक्ष्मण का इलाज कराने उदयपुर गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां से वापस लौटते समय जब वह हथनी गांव पहुंचा तो बेटे लक्ष्मण को प्यास लगने पर वह गांव में ही रहने वाले अपने बहनोई नकाराम के यहां पानी लेने गया. जहां पहले से ही उसका बड़ा भाई खीमा परिवार के लोगों के साथ शराब पार्टी कर रहा था. खीमा जैसे ही पुनाराम को देखा तो वह आग बबूला हो गया और उससे मारपीट करने लगा. परिवार के लोग बीच बचाव में आए लेकिन खीमा ने धारदार छूरी से ताबड़तोड़ पूनाराम के पेट पर हमला कर दिया. इसमें पुनाराम की मौके पर ही मौत हो गई. 


यह भी पढ़ें- Didwana News: फर्जी तरीके से जमीन बेचने करने का मामला आया सामने


वारदात के बाद आरोपी खीमाराम मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर ओगणा थानाधिकारी अजय राज सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गोगुंदा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों से मिली रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अलग-अलग टीमों को गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.