Udaipur: उदयपुर विकास समिति के संयोजक प्रेम ओबरावल ने बताया कि सहेलियों की बाड़ी स्थित विभाग के कार्यालय से जुड़े क्षेत्र में लंबे समय से पानी की सप्लाई ठप पड़ी हुई है. या बहुत कम मात्रा में पानी की सप्लाई हो रही है. जिससे लोगो को पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं हो रहा. ज्यादा परेशानी का सामना नीमच खेड़ा, देवाली ,भुवाणा क्षेत्र के लोगो को करना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन क्षेत्रों में पिछले 15 दिनो से पानी की सप्लाई ठप्प हो गई है. जिन इलाकों में पानी आ रहा हे वो भी कम बदलाव में आ रहा है. जिसकी शिकायत सहलियो की बाड़ी स्थित विभाग में कनिष्ठ अभियंता दिव्या बंसल और एईएन सृष्टि मेनारिया जी को भी की गई. लेकिन उन्होंने जिम्मेदारी पूर्वक जवाब नही दिया. बार-बार शिकायत करने पर भी समाधान नहीं हुआ तो लोगो के सब्र का बांध टूट गया.


परेशान लोगो ने आज एईएन सृष्टि मेनारिया और जेईएन दिव्या बंसल का पुतला सहेलियों की बाड़ी स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय के बाहर फूंक कर अपना विरोध प्रदर्शन किया.


साथ ही मुख्यमंत्री से इन गैर जिम्मेदार एईएन सृष्टि मेनारिया व जेईएन दिव्या बंसल  पर  कार्रवाई की मांग की. इस मौके पर उदयपुर विकास समिति के संयोजक प्रेम ओबरावल ,अध्यक्ष पुष्कर डांगी ,भुवाणा के वार्ड पंच प्रकाश प्रजापत,शंकर डांगी मुकेश सेन, कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के चौथमल टांक,दिनेश शर्मा,मानमल जैन, परशराम चोबीसा,कैलाश गमेती,मनोहर पटेल,चंद्रेश जैन, कोशल्या कुमावत,कंचन राजपूत,गीता पालीवाल,मदन कुमावत,कमलेश जैन सहित कई लोग उपस्थित थे.


ये भी पढ़ें- Pakistan: पाकिस्तान में कब्र में बेटियों से दुष्कर्म तो पिता ने लगाए ताले,जानिए क्या है पूरी सच्चाई